Thursday, Apr 18 2024 | Time 06:13 Hrs(IST)
image
राज्य


तृणमूल समर्थकों ने केन्द्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो पर हमला किया

दुर्गापुर.16 जनवरी (वार्ता) केन्द्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने आज आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों ने आज उस दौरान उन पर हमला किया जब वह अपने काफिले के साथ दुर्गापुर स्टील और थर्मल पावर स्टेशन जा रहे थे।
श्री सुप्रियो ने ट्वीट किया,“दुर्गापुर जाने के दौरान उग्र तृणमूल समर्थकों ने उन पर पथराव किया और मेरी कार को क्षतिग्रस्त करने का प्रयास किया।”
उन्होंने कहा कि यहां तक कि सीआईएसएफ के सहायक कमांडर द्वारा स्थानीय पुलिस थाने में मदद के लिए आग्रह किये जाने पर मदद भी नहीं मिली और तृणमूल समर्थकों ने सीआईएसएफ वैन पर भी पथराव किया।
भारतीय जनता पार्टी के सांसद श्री सुप्रियो ने इस संबंध में अपनी चिंताओं से केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह को अवगत करा दिया है।
देवेन्द्र
वार्ता
More News
दो लड़कों की जोड़ी फिर होगी फ्लाप: भूपेन्द्र चौधरी

दो लड़कों की जोड़ी फिर होगी फ्लाप: भूपेन्द्र चौधरी

17 Apr 2024 | 11:52 PM

लखनऊ 17 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने कहा कि दो लड़कों की जोड़ी पहले भी उत्तर प्रदेश में फ्लॉप रही थी और एक बार फिर इस जोड़ी को यूपी की जनता सिरे से नकार देगी।

see more..
जम्मू-कश्मीर:आतंकवादियों ने गैर-स्थानीय व्यक्ति को मारी गोली

जम्मू-कश्मीर:आतंकवादियों ने गैर-स्थानीय व्यक्ति को मारी गोली

17 Apr 2024 | 11:27 PM

श्रीनगर, 17 अप्रैल (वार्ता) दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के जबलीपोरा बिजबेहरा शहर में आज शाम आतंकवादियों ने गोलीबारी की और बिहार के एक गैर-स्थानीय व्यक्ति को गंभीर रूप से घायल कर दिया।

see more..
image