Thursday, Apr 18 2024 | Time 16:16 Hrs(IST)
image
राज्य


बस में अाग लगने से महिला की मौत,30 यात्री बाल बाल बचे

बेंगलुरू 21 फरवरी (वार्ता) कर्नाटक के बेंगलुरू ग्रामीण जिले में नीमामंगला के समीप आज तड़के राज्य परिवहन निगम की बस में आग लगने से एक महिला की मौत हो गई । हालांकि इस घटना में 30 यात्री सकुशल बच गए।
पुलिस सूत्रोंं ने बताया कि मृत महिला की पहचान भाग्यम्मा (50) के रूप में हुई है। यह बस चिकमंगलुरू से बेंगलुरू अा रही थी। इस दौरान दो यात्रियों को हल्की चोटें आई है। इन दोनों को अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है।
राज्य के परिवहन मंत्री रामलिंगा रेड्डी ने शोक व्यक्त करते हुए कहा कि महिला के परिजनों को तीन लाख रूपए का मुआवजा दिया जाएगा।
उन्होंने बताया कि अाग लगने के कारणाें का पता नहीं चल पाया है और इसके वास्तविक कारणों का पता लगाने के लिए जांच कराई जाएगी।
राज्य परिवहन निगम के प्रबंध निदेशक राजेन्द्र कुमार खातरिया ने बताया कि पहले यह माना जा रहा था कि बस के इंजन में शार्ट सर्किट के कारण अाग लगी होगी लेकिन बाद में पता चला कि कुछ यात्रियाेंं के पास ज्वलनशील पदार्थ था जिसके आग पकड़ने के कारण यह घटना हुई। मामले की जांच के लिए फोरेंसिक विशेषज्ञों की मदद ली जा रही है।
जितेन्द्र राहुल
वार्ता
More News
बाराबंकी में कार पेड़ से टकरायी,तीन मरे

बाराबंकी में कार पेड़ से टकरायी,तीन मरे

18 Apr 2024 | 3:58 PM

बाराबंकी 18 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बाराबंकी जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र में गुरुवार सुबह एक तेज रफ्तार कार के सड़क किनारे पेड़ से टकराने से उसमें सवार तीन लोगों की मौत हो गयी जबकि एक मामूली रुप से घायल हो गया।

see more..
image