Thursday, Mar 28 2024 | Time 15:40 Hrs(IST)
image
राज्य


चुनाव-रालोद दावा दो अंतिम लखनऊ

श्री सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री उद्योगपतियों का करोडों का कर्ज माफ कर सकते हैं तो किसानों का कर्ज माफ क्यों नहीं करते। कर्ज माफी वाला उनका बयान किसानों को गुमराह करने वाला है। लोगों को उनके बहकावे में नहीं आना चाहिए। प्रधानमंत्री चाहें तो किसानों का कर्ज तत्काल माफ करने की घोषणा कर सकते हैं।
बडौत विधानसभा सीट से चुनाव लड रहे श्री सिंह ने कहा कि रालोद साम्प्रदायिक ताकतों को सत्ता से बाहर करने के लिए संघर्ष जारी रखेगा। उन्होंने दावा किया कि उनके दल को कम से कम 50 सीटों पर सफलता मिलेंगी।
रालोद नेता ने कहा कि राजनीति में किसी दल का साथ स्थाई नहीं है लेकिन साम्प्रदायिक ताकतों को रोकने और किसान हितों के लिए काम करने वाले दलों का रालोद समर्थन करेगा।
उन्होंने प्रदेश की अखिलेश यादव सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि उन्होंने किसानों के नाम पर सरकार तो बनाई लेकिन गन्ना किसानों को आज तक भुगतान नहीं मिला। बडौत इलाके की मलकपुर चीनी मिल पर आज भी किसानों का करोडों रुपया बकाया है। रालोद ने किसानों को गन्ने का भुगतान कराने का प्रयास किया लेकिन समाजवादी सरकार ने चीनी मिलों से साठगांठ कर किसानों की अनदेखी करने का काम किया।
त्यागी नरेन्द्र
राज
वार्ता
More News
अरुणाचल में खांडू समेत भाजपा के पांच उम्मीदवारों का निर्विरोध चुना जाना तय

अरुणाचल में खांडू समेत भाजपा के पांच उम्मीदवारों का निर्विरोध चुना जाना तय

28 Mar 2024 | 3:21 PM

ईटानगर, 28 मार्च (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता एवं अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू एवं पार्टी के चार अन्य उम्मीदवारों को निर्विरोध निर्वाचित घोषित किया जाना तय है, क्योंकि उनके किसी भी प्रतिद्वंद्वी ने पांच विधानसभाओं में उनके खिलाफ नामांकन दाखिल नहीं किया था।

see more..
image