Saturday, Apr 20 2024 | Time 16:43 Hrs(IST)
image
राज्य


बिहार: विधान पार्षद निलंबित दो अंतिम पटना

श्री मोदी ने कहा कि कल की कार्यवाही का वीडियो फुटेज सभापति के कक्ष में हुयी सभी दलों की बैठक में देखा गया ,लेकिन ऐसा कुछ नहीं दिखायी पड़ा जिससे कि श्री प्रसाद के खिलाफ कार्रवाई की जा सके । उन्होंने कहा कि उत्पाद मंत्री अब्दुल जलील मस्तान जब कल परिषद में जवाब देने के लिए खड़े हुए थे तभी श्री प्रसाद ने न तो उनका कुर्ता फाड़ा था और नहीं जवाब वाले प्रति को फाड़ा था उन्होंने केवल उनका विरोध किया था ।
प्रतिपक्ष के नेता ने कहा कि कांग्रेस की एक सभा के दौरान मंत्री मस्तान ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के चित्र पर जूते चलवाये और उनके खिलाफ अभद्र टिप्पणी की थी । इसके बाद ही पार्टी ने उनके सभी कार्यक्रमों का बहिष्कार करने का निर्णय लिया था और इसी के तहत कल भी उनका विरोध किया गया । उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के चित्र पर जूता चलवाने वाले मंत्री को कांग्रेस पार्टी बचाव में खड़ी है । मंत्री के खिलाफ अभी तक इस मामले में न तो कोई कार्रवाई की गयी है और न हीं मौके पर मौजूद अंचलाधिकारी और थाना प्रभारी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है ।
श्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने भाजपा सदस्य श्री प्रसाद को लेकर प्रतिष्ठा का सवाल बना लिया था और धमकी दी थी कि यदि उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं होती है तो कांग्रेस सदस्य दोनों सदनों को बहिष्कार करेंगे । उन्होंने कहा कि ऐसी करतूतों के कारण ही कांग्रेस को उत्तर प्रदेश विधानसभा के चुनाव में परिणाम भुगतना पड़ा । यदि मंत्री मस्तान के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गयी तो बिहार विधान सभा के आगामी चुनाव में महागठबंधन को इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी ।
उपाध्याय उमेश
वार्ता
More News
नलिन प्रभात एनएसजी के महानिदेशक नियुक्त, सुक्खू ने दी बधाई

नलिन प्रभात एनएसजी के महानिदेशक नियुक्त, सुक्खू ने दी बधाई

20 Apr 2024 | 4:23 PM

नयी दिल्ली/ शिमला, 20 अप्रैल (वार्ता) भारतीय पुलिस सेवा(आईपीएस) के आंध्रप्रदेश कैडर के वरिष्ठ अधिकारी नलिन प्रभात को राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी ) का महानिदेशक नियुक्त किया गया है।

see more..
image