Thursday, Apr 25 2024 | Time 10:41 Hrs(IST)
image
राज्य


गुजरात के मुख्यमंत्री ने शाह की मौजूदगी में कहा कार्यकर्ता चाहते हैं राममंदिर बने, धारा 370 हटे

गुजरात के मुख्यमंत्री ने शाह की मौजूदगी में कहा कार्यकर्ता चाहते हैं राममंदिर बने, धारा 370 हटे

अहमदाबाद, 29 मार्च (वार्ता) गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने आज सत्तारूढ भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की उपस्थिति में पार्टी कार्यकर्ताओं की एक सभा में आज कहा कि पार्टी कार्यकर्ता चाहते हैं कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हो तथा देश में समान नागरिक संहिता बने और इसके साथ ही कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले संविधान के अनुच्छेद 370 को हटाया जाये। श्री रूपाणी ने उत्तर प्रदेश में प्रचंड जीत के बाद श्री शाह के पहले गुजरात आगमन के मौके पर यहां साबरमती रिवरफ्रंट पर आयोजित एक विशाल कार्यकर्ता सम्मेलन में श्री मोदी और श्री शाह की जोडी तुलना गांधी और सरदार पटेल तथा चाणक्य और चंद्रगुप्त से भी की। गुजरात में इस साल होने वाले चुनाव में 182 में से 150 से अधिक सीटे जीतने की उम्मीद जताते हुए श्री रूपाणी ने कहा कि कार्यकर्ताओं का स्वप्न है की देश में रामराज्य आये। अयोध्या में राम मंदिर बने, कश्मीर में धारा 370 दूर हो तथा समान नागरिक संहिता बने। आतंकवाद नष्ट हो बेकारी बेरोजगारी भ्रष्टाचार दूर हो। उन्होंंने कहा कि उनकी सरकार गौ हत्या पर रोक के लिए कडा कानून बनायेगी। निजी शिक्षण संस्थानों के मनमाने फीस पर रोक के लिए भी विधेयक विधानसभा मे लाया जा रहा है। श्री रूपाणी ने कहा आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा विरोधी तत्व कई छोटे मोटे खेल भी करेंगे। पर विपक्ष के पास न तो नेता है न नीयत अथवा नीति। भाजपा सरकार सवा छह करोड जनता को साथ लेकर सबका साथ सबका विकास के मूलमंत्र के साथ बढ रही है। रजनीश वार्ता

More News
राहुल ने मोदी सरकार पर साधा निशाना

राहुल ने मोदी सरकार पर साधा निशाना

25 Apr 2024 | 10:37 AM

अमरावती, 24 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और सांसद राहुल गांधी ने बुधवार को नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री ने देश के कुछ उद्योगपतियों का 16 लाख करोड़ रुपये का कर्ज माफ कर दिया है, लेकिन गरीब किसानों का नहीं।

see more..
शाह ने राहुल गांधी की आलोचना की

शाह ने राहुल गांधी की आलोचना की

25 Apr 2024 | 10:30 AM

अमरावती, 24 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बुधवार को जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने का विरोध करने के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी की आलोचना की।

see more..
image