Thursday, Mar 28 2024 | Time 17:34 Hrs(IST)
image
राज्य


एसीबी ने अजमेर में सरकारी डॉक्टर को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया

अजमेर , 29 मार्च (वार्ता) राजस्थान के अजमेर में जवाहरलाल नेहरु चिकित्सालय के अस्थि रोग विशेषज्ञ डॉ.देवकांत मीणा को आज भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने दो हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया।
एसीबी के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी ने बताया कि परिवादी एवं घूघरा निवासी सुरेश सिंह के मामा शंभुदयाल का पिछले दिनों घूघरा हेलीपेड के पास मोटरसाइकिल से एक्सिडेंट हो गया था। उपचार के लिए वह जवाहरलाल नेहरु अस्पताल आए और उनका अॉपरेशन किया जाना तय हुआ। ऑपरेशन की एवज में डॉ. देवकांत ने पीड़ित पक्ष से छह हजार रुपए की मांग की। इस पर सुरेश सिंह ने डॉक्टर देवकांत को 3500 रुपए अदा कर दिए। लेकिन डॉक्टर इसके बाद भी पैसों की मांग करता रहा। परिवादी ने इसकी शिकायत एसीबी में की।
आज दो हजार रूपए और दिए जाना तय हुआ। एसीबी ने शिकायत का सत्यापन कराकर जाल बिछाया और आरोपी डॉक्टर देवकांत को उसके सरकारी निवास से रिश्वत के साथ गिरफ्तार कर लिया गया।
सं जोरा गोस्वामी
वार्ता
More News
मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने करें मतदान: सिंधिया

मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने करें मतदान: सिंधिया

28 Mar 2024 | 5:24 PM

शिवपुरी, 28 मार्च (वार्ता) केन्द्रीय मंत्री एवं मध्यप्रदेश के गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आज कहा कि श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए मतदान करें। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया है कि इसके लिए कार्यकर्ता प्रत्येक बूथ पर 370 वोट बढ़ाने के लिए कार्य करें।

see more..
बेंगलुरु विस्फोट मामले में बरेली में एनआईए ने की पूछताछ

बेंगलुरु विस्फोट मामले में बरेली में एनआईए ने की पूछताछ

28 Mar 2024 | 5:13 PM

बरेली, 28 मार्च (वार्ता) बेंगलुरु में राजाजीनगर स्थित रामेश्वरम कैफे में पिछली एक मार्च को हुये विस्फोट की जांच के सिलसिले में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने बरेली के एक शख्स से लंबी पूछताछ की है।

see more..
image