Thursday, Apr 18 2024 | Time 14:10 Hrs(IST)
image
राज्य


अपहृत दोनों​ बच्चे सकुशल लौट आए

बिलासपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) छत्तीसगढ़ के बिलासपुर के सरकंडा थाना क्षेत्र के एक स्कूल से सोमवार की दोपहर घर लौटते समय अपहृत दो सगे भाइयों के आज सकुशल लौट आने से परिजन के साथ पुलिस ने भी राहत की सांस ली।
बच्चों का जिस रहस्यमय तरीके से अपहरण किया गया था, अपहरणकर्ताओं​ ने आज सुबह उन्हें यहां से 70 किलोमीटर दूर लोरमी से मुंगेली होकर बिलासपुर आ रही बस में बैठाकर रवाना कर दिया । अपहरणकर्ताओं​ ने परिजन से दो करोड़ रुपए की फिरौती मांगी थी।
पुलिस सूत्रों का कहना है कि खोजबीन के चौतरफ़ा दबाव के चलते ही अपहरणकर्ताओं ने बच्चों को छोडा है।
सीपत चौक के पास मेडिकल स्टोर चलाने वाले विनोद केसरवानी के पुत्र हर्ष तथा विक्की ड्रीम लैंड स्कूल से घर नहीं पहुंचे तो उनकी खोजबीन शुरू हुई थी। इसी दौरान पिता के पास मोबाइल फोन पर अज्ञात नम्बर से बच्चों को छोडने दो करोड़ रुपए की फिरौती की मांग रखी गई। उनकी शिकायत पर पुलिस ने खोजबीन शुरू की थी।
पुलिस उन्हें खोज ही रही थी, तभी आज हर्ष का फोन आया और उसने बताया कि वह बस कंडक्टर के मोबाइल फोन से बात कर रहा है। अपहरणकर्ताओं ने उन्हें बस में बैठाकर रवाना किया है।
पुलिस इस मामले में बच्चों से जानकारी लेने के बाद कार्यवाही में जुटी हुई है।
हबीब सुधीर
वार्ता
More News
पटकथा लेखक मट्टनूर का निधन, विजयन ने जताया शोक

पटकथा लेखक मट्टनूर का निधन, विजयन ने जताया शोक

18 Apr 2024 | 1:39 PM

कन्नूर, 18 अप्रैल (वार्ता) मलयालम फिल्मों के प्रसिद्ध पटकथा लेखक एवं कई पुस्तकों के लेखक बलराम मट्टनूर का गुरुवार को निधन हो गया। वह 62 वर्ष के थे।

see more..
image