Thursday, Mar 28 2024 | Time 22:26 Hrs(IST)
image
राज्य


देवरिया और कुशीनगर जिले की 155 खराब सड़कों का निर्माण जरूरी :मिश्र

देवरिया, 25 अप्रैल (वार्ता) केन्द्रीय लघु मध्य एवं सूक्ष्म उद्योग मंत्री एवं देवरिया के सांसद कलराज मिश्र ने अपने संसदीय क्षेत्र देवरिया के 155 खराब सड़कों के निर्माण कराने के लिये प्रदेश के उप मुख्यमंत्री और लोक निर्माण मंत्री केशव प्रसाद मौर्य से मिलकर निर्माण कराने के लिये कहा है।
श्री मिश्र के मीडिया प्रभारी गिरजेश मिश्र ने यहां बताया कि केन्द्रीय मंत्री कलराज मिश्र से मिलने उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य दिल्ली आवास पर शिष्टाचार भेंट करने गये थे। जहां केन्द्रीय मंत्री ने अवगत कराया कि देवरिया संसदीय क्षेत्र में तीन विधानसभाओं देवरिया, पथरदेवा और रामपुर कारखाना तथा कुशीनगर जिला की दो विधानसभा क्षेत्र तमकुहीराज और फाजिलनगर के पांच विधानसभाओं के गांवों को आपस में जोड़ने 155 खराब सड़कों का निर्माण कराया बेहद जरूरी है।
उन्होंने बताया कि देवरिया सदर की 17,रामपुर कारखाना की 45,पथरदेवा की 15,फाजिलनगर की 15,तमकुहीराज की 17 सड़कों के निर्माण एवं नवीनीकरण करने की सूची उप मुख्यमंत्री को सौंपी है। उन्होंने अपने संसदीय क्षेत्र में केन्द्रीय मार्ग निधि से 32 किमी सड़क का उच्चीकरण और चौरीकरण का कार्य कराने के लिये कहा है।
संं त्यागी
सिंह
वार्ता
More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
पटना में हुआ रवि किशन की फिल्म महादेव का गोरखपुर का प्रीमियर

पटना में हुआ रवि किशन की फिल्म महादेव का गोरखपुर का प्रीमियर

28 Mar 2024 | 9:58 PM

पटना, 28 मार्च (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा के मेगा स्टार रवि किशन की मल्टीलैंग्वेज फिल्म महादेव का गोरखपुर का प्रीमियर पटना में किया गया।

see more..
image