Thursday, Apr 18 2024 | Time 19:26 Hrs(IST)
image
राज्य


मोदी सरकार कर रहीं सिर्फ झूठा प्रचार: सिंघवी

देहरादून 26 मई (वार्ता) कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने आज यहां कहा कि केंद्र में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली ‘जुमलाबाजी’ की सरकार के वायदे और उपलब्धियां झूठे प्रचार के सिवाय कुछ नहीं है।
उन्होंने कहा कि विकास दर के वास्तविक आंकड़े बताते हैं कि मोदी सरकार आसमान छूते वायदों को पूरा करने में पूरी तरह विफल रही है। केंद्र सरकार के तीन वर्ष पूरे होने पर कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री सिंघवी ने एक संवाददाता सम्मेलन में यह बात कही।
उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की कई विशेष पहचान है। इनमें कुछ प्रमुख पहचानों में,- वायदे सिर्फ इश्तहारों तक, घोषणाएं प्रोपेगंडा बनकर रह गई और मीडिया प्रबंधन में तो भाजपा सरकार को विश्व का नोबल प्राइज दिया जा सकता है। इन विशेष पहचान को कांग्रेस भी स्वीकार करती है। उन्होंने कहा कि सच्चाई यह है कि केंद्र सरकार के आंकड़े तथा उपलब्ध्यिां झूठी वाहवाही, नारेबाजी एवं अतिशयोक्ति से भरपूर हैं। जुमलाबाजी की सरकार के वायदे आसमान तक हैं और उपलब्धियां उन वायदों को झुठलाती हैं।
सं. अमित
वार्ता
More News
आंध्र प्रदेश, यनम, रायलसीमा में अगले चार दिनों तक आंधी आने के आसार

आंध्र प्रदेश, यनम, रायलसीमा में अगले चार दिनों तक आंधी आने के आसार

18 Apr 2024 | 7:19 PM

अमरावती, 18 अप्रैल (वार्ता) उत्तरी तटीय आंध्र प्रदेश और यनम, दक्षिण तटीय आंध्र प्रदेश और रायलसीमा में शनिवार, रविवार और सोमवार (20, 21, और 22 अप्रैल) को अलग-अलग स्थानों पर 30 से 40 किमी प्रति घंटे की गति से बिजली और तेज हवाओं के साथ आंधी आने का अनुमान जताया गया है।

see more..
image