Tuesday, Mar 19 2024 | Time 07:52 Hrs(IST)
image
राज्य


पाक सीमा के निकट सूखे नाले से मिला एके 47, एसएलआर के कारतूसों से भरा बक्सा

भुज, 27 मई (वार्ता) पाकिस्तान की सीमा के निकटवर्ती गुजरात में कच्छ जिले के खावडा क्षेत्र में एक सूखे नाले से सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने आज इसकी तली में आंशिक रूप से धरती में दबा धातु का एक बक्सा बरामद किया जिसमें एके 47, इंसास और स्वचालित राफइल के करीब 400 जीवित और खाली कारतूस भरे हुए थे।
बीएसएफ के डिप्टी कमांडेंट प्रभात शर्मा ने यूनीवार्ता को बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर खावडा स्थित बीएसएफ 150 वी बटालियन के कैंप से करीब आधा किलोमीटर उत्तर की ओर स्थित इस नाले से बरामद बक्से में 176 जीवित तथा 202 खाली कारतूस बरामद हुए। घटनास्थल के बिल्कुल पास ही सेना का भी कैंप स्थित है।
उन्होंने बताया कि बरामद जीवित कारतूस भी जंग लगी हालत में है और संभवत: इस्तेमाल योग्य नहीं हैं। इस बक्से का सिफ ऊपरी हिस्सा जमीन से बाहर था। डिब्बा वहां कैसे पहुंचा और अन्य संबंधित पहलुओं की विस्तृत पडताल के लिए इस मामले को खावडा पुलिस को सौंप दिया गया है। मामले की विस्तृत पडताल की जा रही है।
रजनीश
वार्ता
More News
मैंने लोगों की सेवा के लिए राज्यपाल पद से इस्तीफा दियाः सौंदरराजन

मैंने लोगों की सेवा के लिए राज्यपाल पद से इस्तीफा दियाः सौंदरराजन

19 Mar 2024 | 12:10 AM

चेन्नई, 18 मार्च (वार्ता) तेलंगाना की राज्यपाल एवं पुड्डुचेरी की उपराज्यपाल पद से इस्तीफा देने वाली डॉ. तमिलिसाई सौंदरराजन ने सोमवार को कहा कि उन्होंने आक्रामक तरीके से लोगों की सेवा करने के लिए अपने पद से इस्तीफा दिया है।

see more..
मोदी ने तमिलनाडु के कोवई में किया रोड शो

मोदी ने तमिलनाडु के कोवई में किया रोड शो

19 Mar 2024 | 12:06 AM

कोयंबटूर, 18 मार्च (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 19 अप्रैल को होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और उसके सहयोगी दलों के उम्मीदवारों के लिए वोट जुटाने के लिए सोमवार शाम तमिलनाडु की टेक्सटाइल नगरी कोयंबटूर में एक घंटे तक रोड शो किया।

see more..
image