Tuesday, Mar 19 2024 | Time 08:46 Hrs(IST)
image
राज्य


नक्सलियों ने मुखबिरी के आरोप में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्याकी

बोकारो 27 मई (वार्ता) झारखंड के बोकारो जिले में झुमरा पहाड़ के तलहटी चतरोचट्टी में आज नक्सलियों ने मुखबिरी के आरोप में कालीचरण महतो की गोली मारकर हत्या कर दी।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि नक्सली दस्ते ने मुखबिरी के आरोप के कालीचरण महतो को पहले जंगल में ले गये। इसके बाद नक्सलियों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। नक्सलियों ने जंगल के पास में ही बने एक मोबाईल टावर में लगी बैटरी और उपकरणों में भी आग लगा दी।
इससे पूर्व झुमरा पहाड़ से गुजरने वाली सीआईसी लाईन में गुरूवार की मध्य रात्रि को नक्सलियों ने डुमरी बिहार स्टेशन पर आग लगा दी थी। वहीं, जंगल से गुजरने वाली सीआईसी लाईन के डुमरी बिहार और दनिया स्टेशन के बीच से कुछ दिन पूर्व एक सुनसान इलाके से 40 केन बम बरामद किया था।
सं विनय सतीश राम
वार्ता
More News
मैंने लोगों की सेवा के लिए राज्यपाल पद से इस्तीफा दियाः सौंदरराजन

मैंने लोगों की सेवा के लिए राज्यपाल पद से इस्तीफा दियाः सौंदरराजन

19 Mar 2024 | 12:10 AM

चेन्नई, 18 मार्च (वार्ता) तेलंगाना की राज्यपाल एवं पुड्डुचेरी की उपराज्यपाल पद से इस्तीफा देने वाली डॉ. तमिलिसाई सौंदरराजन ने सोमवार को कहा कि उन्होंने आक्रामक तरीके से लोगों की सेवा करने के लिए अपने पद से इस्तीफा दिया है।

see more..
मोदी ने तमिलनाडु के कोवई में किया रोड शो

मोदी ने तमिलनाडु के कोवई में किया रोड शो

19 Mar 2024 | 12:06 AM

कोयंबटूर, 18 मार्च (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 19 अप्रैल को होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और उसके सहयोगी दलों के उम्मीदवारों के लिए वोट जुटाने के लिए सोमवार शाम तमिलनाडु की टेक्सटाइल नगरी कोयंबटूर में एक घंटे तक रोड शो किया।

see more..
image