Wednesday, Apr 24 2024 | Time 15:11 Hrs(IST)
image
राज्य


विकास कार्यों में धन की कमी आड़े नहीं आने दी जाएगीः अग्रवाल

देहरादून, 28 जून (वार्ता) ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अन्तर्गत क्षेत्रीय विधायक एवं विधान सभा अध्यक्ष प्रेम चन्द अग्रवाल ने आज भरत विहार कालोनी, ऋषिकेश में विधायक निधि से 3 लाख रूपये की लागत से निर्मित प्रवेश द्वार एवं 1 लाख 18 हजार की लागत से निर्मित आन्तरिक मोटर मार्ग का उद्घाटन किया।
इस अवसर पर श्री अग्रवाल ने कहा है कि ऋषिकेश विधान सभा क्षेत्र के अन्तर्गत विकास कार्यो के लिए धन की कमी को आड़े नहीं आने दिया जायेगा।
भरत विहार कालोनी ऋषिकेश में आयोजित उद्घाटन समारोह में विधान सभा अध्यक्ष श्री अग्रवाल ने कहा है कि विकास एक सत्त चलने वाली प्रक्रिया है। क्षेत्रवासियों की मांग पर भरत विहार में मोटर मार्ग एवं प्रवेश द्वार का निर्माण किया गया है कुल 4 लाख 18 हजार रूपये की लागत से यह निर्माण कार्य पूरे हुए। श्री अग्रवाल ने कहा कि इन निर्माण कार्यो से भरत विहार के निवासियों को आवागमन के लिए आसानी होगी।
श्री अग्रवाल ने कहा है कि ऋषिकेश विधान सभा में अनके स्थानों पर विभिन्न योजनाओं के माध्यम से विकास के कार्य संचालित हो रहे हैं जिसका लाभ सम्पूर्ण विधान सभावासियों को मिलेगा। उन्होंने कहा है कि विगत पांच वर्ष अपेक्षाकृत जो विकास होना चाहिए था वह प्रदेश में दूसरे दल की सरकार होने की वजह से नहीं हो सका।
उन्होने कहा है कि हमारा प्रयास होगा कि आगामी इन पांच वर्षो के ऋषिकेश विधान सभा विकास के कार्यो में सबसे अग्रिम विधान सभा साबित होगी। इस अवसर पर क्षेत्रवासियों ने विधान सभा अध्यक्ष का आभार व्यक्त करते हुए सम्मानित भी किया।
सं. अमित
वार्ता
image