Thursday, Mar 28 2024 | Time 17:38 Hrs(IST)
image
राज्य


दिल्ली के डाक्टर का अपहरण करने वाला मुख्य आरोपी मेरठ से गिरफ्तार

लखनऊ 25 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने पांच करोड़ की फिरौती के लिए दिल्ली के डाॅ़ श्रीकान्त गौड़ का अपहरण करने वाले मुख्य आरोपी को आज मेरठ के सदर बाजार क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया गया है।
पुलिस प्रवक्ता ने यहां बताया कि गत छह जुलाई को अज्ञात बदमाशों ने प्रीत बिहार दिल्ली से डाॅ़ श्रीकान्त का अपहरण कर लिया था। बदमाश डाक्टर को मेरठ क्षेत्र में लाकर परिजनों से पांच करोड़ रूपये की फिरौती मांग कर रहे थे। इस सम्बन्ध मेेें दिल्ली पुलिस के अधिकारियों द्वारा एसटीएफ से घटना के खुलासे और अपहरणकर्ताओं की
गिरफ्तारी में सहयोग प्रदान करने का अनुरोध किया गया था।
उन्होंने बताया कि इस क्रम में एसटीएफ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा मेरठ इकाई के अपर पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी को घटना का खुलासा करने के लिए निर्देशित किया गया, जिसके अनुपालन में निरीक्षक धर्मेन्द्र यादव नेतृत्व में टीम गठित की कार्रवाई प्रारम्भ की गयी।
गौरतलब है कि 19 जुलाई को एसटीएफ मेरठ के अलावा स्थानीय पुलिस तथा दिल्ली पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा डाॅ़ श्रीकान्त गौड को परतापुर इलाके में शताब्दीनगर से सकुशल बरामद कर चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया था। इस घटना में मुख्य आरोपी दादरी निवासी सुशील और उसका भाई अनुज फरार चल रहे थे।
इसी क्रम में एसटीएफ टीम को आज सूचना मिली कि डाॅ़ श्रीकान्त गौड के अपहरण का मुख्य आरोपी विवेक मोतला उर्फ मोदी मेरठ के भैसाली बस अड्डे से हरिद्वार जाने की फिराक में है। इस सूचना पर घेराबन्दी करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से एक तमंचा और कुछ कारतूस बरामद किए गये हैं। आरोपी को सदर बाजार थाने में दाखिल करा दिया गया है। इस संबंंध में दिल्ली पुलिस को भी अवगत करा दिया गया है।
त्यागी
चौरसिया
वार्ता
More News
मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने करें मतदान: सिंधिया

मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने करें मतदान: सिंधिया

28 Mar 2024 | 5:24 PM

शिवपुरी, 28 मार्च (वार्ता) केन्द्रीय मंत्री एवं मध्यप्रदेश के गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आज कहा कि श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए मतदान करें। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया है कि इसके लिए कार्यकर्ता प्रत्येक बूथ पर 370 वोट बढ़ाने के लिए कार्य करें।

see more..
बेंगलुरु विस्फोट मामले में बरेली में एनआईए ने की पूछताछ

बेंगलुरु विस्फोट मामले में बरेली में एनआईए ने की पूछताछ

28 Mar 2024 | 5:13 PM

बरेली, 28 मार्च (वार्ता) बेंगलुरु में राजाजीनगर स्थित रामेश्वरम कैफे में पिछली एक मार्च को हुये विस्फोट की जांच के सिलसिले में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने बरेली के एक शख्स से लंबी पूछताछ की है।

see more..
image