Thursday, Apr 18 2024 | Time 19:37 Hrs(IST)
image
राज्य


हमीरपुर में अन्तरजिला चोर गिरोह के नौ बदमाश गिरफ्तार

हमीरपुर 25 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश की हमीरपुर जिला पुलिस ने आज अन्तरजिला चोर गिरोह के नौ बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके पास से मोबाइल, लैपटाॅप, सोने चांदी के जेवरात अादि बरामद किये हैं।
पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी ने यहां बताया कि स्वाट टीम और राठ पुलिस ने संयुक्त अभियान चलाकर अन्तरजिला चोर गिरोह के नौ सदस्यों को मझगवां रोड़ पर चोरी की योजना बनाते हुए गिरफ्तार किया। पकडे गये चोरों में महोबा निवासी धरमसिंह, बाबू सिंह, सचिन लोधी, हमीरपुर निवासी छुन्ना, भगतसिंह, नीतू, राजकुमार, वहीद और मलखान हैं। इस दौरान गिरोह के पांच बदमाश भागने में सफल रहे।
पकडे गये चोरो के कब्जे से दो मोबाइल, एक लैपटाॅप, कई प्रकार के जेवरात आदि बरामद किया। बरामद सामान की कीमत चार लाख रूपये बतायी जाती है। उन्होंने बताया कि इस गिरोह में सचिन, धीरेन्द्र और राजकुमार मास्टर माइंड अपराधी है। उनके खिलाफ कई मुकदमें दर्ज हैं। पुलिस अधीक्षक ने बदमाशों को पकडनेे वाले पुलिस दल को पांच हजार रूपये का नगद इनाम दिया है और 10 हजार का इनाम डीआईजी स्तर पर देने की संस्तुति की है। पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही है।
सं सिंह त्यागी
वार्ता
More News
कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

18 Apr 2024 | 7:29 PM

बेंगलुरु, 18 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक उच्च न्यायालय ने गुरुवार को 2023 राज्य विधानसभा चुनाव से संबंधित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक और पूर्व मंत्री शशिकला जोले के खिलाफ 'मतदाता रिश्वत' मामला खारिज कर दिया।

see more..
image