Saturday, Apr 20 2024 | Time 16:41 Hrs(IST)
image
राज्य


मोबाईल चोर गिरोह के पांच सदस्य गिरफ्तार

जयपुर 26 जुलाई (वार्ता) राजस्थान पुलिस ने राजधानी जयपुर के हरमाड़ा थाना क्षेत्र में कल देर रात मोबाइल छीनने वाले गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया है जिनमें तीन नाबालिग भी शामिल है।
थानाधिकारी लाखन सिंह खटाना ने बताया कि पुलिस ने गिरोह के सदस्यों से दो चोरी की बाइक और सात मोबाइल भी बरामद किये है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने देर रात दौलतपुरा बैनाड भैरूजी के पास संदेहास्पद स्थिति में तीन युवकों को बाइक पर सवार होकर घूमते हुये हिरासत में लिया। इनसे पूछताछ के दौरान पता चला कि वे मोबाइल छीनने की वारदात करने वाले गिरोह से जुडे हुये है।
उन्होंने बताया कि पूछताछ के बाद उनके दो साथियों को भी पकड़ लिया और उनसे लूट के सात मोबाइल व चोरी की दो बाइक्स भी बरामद कर ली है। उन्होंने संभावना व्यक्त की कि पकड़े गए बदमाश चेन स्नेचिंग की वारदातों में भी लिप्त हो सकते है। गिरफ्तार लोगों ने अब तक मोबाइल लूट की एक दर्जन वारदातों को अंजाम देना कबूल किया है।
अजय रमेश
वार्ता
More News
नलिन प्रभात एनएसजी के महानिदेशक नियुक्त, सुक्खू ने दी बधाई

नलिन प्रभात एनएसजी के महानिदेशक नियुक्त, सुक्खू ने दी बधाई

20 Apr 2024 | 4:23 PM

नयी दिल्ली/ शिमला, 20 अप्रैल (वार्ता) भारतीय पुलिस सेवा(आईपीएस) के आंध्रप्रदेश कैडर के वरिष्ठ अधिकारी नलिन प्रभात को राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी ) का महानिदेशक नियुक्त किया गया है।

see more..
image