Thursday, Apr 25 2024 | Time 14:35 Hrs(IST)
image
राज्य


बयान वापस लें गहलाेत वर्ना अहमद पटेल को वोट नहीं दूंगा - वाघेला

बयान वापस लें गहलाेत वर्ना अहमद पटेल को वोट नहीं दूंगा - वाघेला

गांधीनगर, 26 जुलाई (वार्ता) अपने जन्मदिन के मौके पर गत 21 जुलाई को कांग्रेस से इस्तीफा देने की घोषणा करने वाले शंकरसिंह वाघेला ने आज गुजरात के कांग्रेस प्रभारी तथा राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर जम कर निशाना साधा और चेतावनी दी कि अगर उन्होंने उनके सीबीआई और आईडी के दबाव में पार्टी विरोधी काम करने के बारे में दिया गया बयान वापस नहीं लिया तो वह राज्यसभा के लिए नामांकन करने वाले कांग्रेस प्रत्याशी तथा पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी के राजनीतिक सलाहकार अहमद पटेल को वोट नहीं देंगे। श्री वाघेला ने आज यहां संवाददाता सम्मेलन में श्री गेहलाेत पर गुजरात के लिए बाहरी होने का भी परोक्ष आरोप लगाते हुए उन्हें राज्य की मतदाता सूची में अपना नाम शामिल कराने की भी सलाह दी। उन्होंने कहा कि श्री गेहलोत ने उनके बारे में चरित्र हनन करने वाले बयान दिये हैं जो ठीक नहीं है। वह अब भी विधायक हैं और श्री पटेल को मत देना चाहते हैं पर अगर श्री गेहलोत ने अपना बयान वापस नहीं लिया तो वह चुनाव से पहले ही विधायक पद से भी इस्तीफा दे देंगे। ज्ञातव्य है कि श्री पटेल ने आज ही अपना नामांकन किया है। श्री वाघेला ने कहा कि व्यक्तिगत संबंधों को दलगत कारणों से समाप्त नहीं किया जा सकता। उन्होंने पार्टी छोडने के बावजूद भी इसके नेतृत्व के बारे में कोई बुरी बात नहीं कही। ज्ञातव्य है कि श्री गेहलोत ने श्री वाघेला के इस्तीफे की घोषणा के बाद उनके खिलाफ कडे बयान दिये थे। श्री वाघेला ने दोहराया कि उन्होंने राजनीतिक दलों से दूरी बनायी है राजनीति से सन्यास नहीं लिया है। उन्होंने कहा कि सीबीआई को उनके घर पर किये छापे में कुछ भी नहीं मिला क्योंकि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है। श्री गेहलोत को उनके खिलाफ सीबीआई के और छापे डलवाने की चुनौती भी दी। रजनीश वार्ता

More News
जम्मू पुलिस ने दो हेराइन तस्करों को किया गिरफ्तार

जम्मू पुलिस ने दो हेराइन तस्करों को किया गिरफ्तार

25 Apr 2024 | 2:28 PM

श्रीनगर, 25 अप्रैल (वार्ता) जम्मू कश्मीर पुलिस ने जम्मू बस स्टैंड के पास से मादक पदार्थों की तस्करी में शामिल दो तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लाखों की हेरोइन को जब्त की है।

see more..
बलिया में कार पलटने से चार की मौत

बलिया में कार पलटने से चार की मौत

25 Apr 2024 | 2:24 PM

बलिया, 25 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बलिया जिले के फेफना क्षेत्र में एक एसयूवी के पलटने से उसमें सवार चार लोगों की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया।

see more..
सारण में बोलेरो की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत, दो घायल

सारण में बोलेरो की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत, दो घायल

25 Apr 2024 | 2:23 PM

छपरा, 25 अप्रैल (वार्ता) बिहार में सारण जिले के बनियापुर थाना क्षेत्र में बोलेरो की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी तथा दो अन्य घायल हो गये।

see more..
image