Friday, Apr 19 2024 | Time 15:48 Hrs(IST)
image
राज्य


शामली में पशु चोरी करने गये दो बदमाशों की करंट लगने से मृत्यु, एक झुलसा

शामली 23 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में शामली के कांधला क्षेत्र में पशु चोरी करने के इरादे से खेत में घुसे दो बदमाशों की करंट लगने से मृत्यु हो गयी जबकि एक गंभीर रूप से झुलस गया।
पुलिस सूत्रों के अनुसार हुरमंजपुर में तीन बदमाशों ने कल देर रात पशु चोरी करने के इरादे से राजीव के खेत के अंदर घुसने का प्रयास किया। इस बीच वे जंगली जानवरों से बचाव के लिये लगाये गये बिजली के तार के सम्पर्क में आ गये। तार में प्रवाहित हो रहे करंट से दो बदमाशों की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गयी जबकि एक गंभीर रुप से झुलस गया। झुलसे बदमाश ने दोनों के परिजनों को इसकी सूचना दी।
उन्होंने बताया कि तड़के दोनों बदमाशों के शव गांव के ही निकट स्थित एक माइनर में पड़े मिले। जिनकी शिनाख्त आलकलां निवासी आसिफ और झिंझाना क्षेत्र के तिसंग निवासी राशिद के रुप में की गयी। करंट से झुलसे फरार बदमाश शहजाद को गिरफ्तार कर लिया गया।
मृतक दोनों बदमाशों पर कई मुकदमें दर्ज हैं जबकि करंट लगने से घायल शहजाद के खिलाफ भी लूट और हत्या के प्रयास के दो मुकदमें सहारनपुर में चल रहे हैं।
सं भंडारी
चाैरसिया
वार्ता
More News
वोट बैंक की खातिर आस्था को खारिज कर रहे हैं इंडी गठबंधन वाले: मोदी

वोट बैंक की खातिर आस्था को खारिज कर रहे हैं इंडी गठबंधन वाले: मोदी

19 Apr 2024 | 3:25 PM

अमरोहा, 19 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) और कांग्रेस पर निशाना साधते हुये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि हज़ारों वर्षों से चली आ रही आस्था और भक्ति को इंडी गठबंधन वाले सिर्फ वोट बैंक के लिए ख़ारिज कर रहे हैं।

see more..
मिर्जापुर में दो बाइकों की भिड़ंत में दो मरे

मिर्जापुर में दो बाइकों की भिड़ंत में दो मरे

19 Apr 2024 | 3:25 PM

मिर्जापुर,19 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में मिर्जापुर जिले के कटरा क्षेत्र में दो बाईक की आमने-सामने टक्कर में दो युवकों की मौत हो गई जबकि एक अन्य गम्भीर रूप से घायल हो गया है।

see more..
image