Friday, Apr 19 2024 | Time 13:39 Hrs(IST)
image
मुम्बई


छात्रा से दुष्कर्म प्रयास मामले में कमेटी गठित, 27 तक बंद रहेगा स्कूल

पानीपत, 23, सितंबर (वार्ता) हरियाणा में पानीपत के मिलेनियम स्कूल में चौथी कक्षा की छात्रा के साथ स्कूल में दुष्कर्म के प्रयास के मामले की जांच को जिला प्रशासन द्वारा गठित कमेटी 27 सिंतबर को अपनी रिपोर्ट सौपेगी, तब तक स्कूल बंद रहेगा।
जिला उपायुक्त डा. चन्द्रशेखर खरे ने बताया कि कमेटी उपजिलाधिकारी विवेक चौधरी की अध्यक्षता में बनायी गयी। इस जांच कमेटी में नगर निगम की सयुंक्त आयुक्त सुमन भाखड़, डिप्टी डीईओ राजपाल सिंह, महिला पुलिस उपाधीक्षक विद्यावति, डीएसपी जगदीप दुहन और जिला बाल संरक्षण अधिकारी निधि गुप्ता को सदस्य के रूप में शामिल किया गया है। उन्होंने बताया कि कमेटी 27 सिंतबर तक अपनी रिपोर्ट सौंपेगी तब तक स्कूल को बंद रखने का फैसला लिया गया है।
शहर के मॉडल टाउन निवासी एक छात्रा मिलेनियम स्कूल की चौथी कक्षा में पढ़ती है। छात्रा के अनुसार बुधवार को स्कूल में एक कर्मचारी ने उसके साथ बदसलूकी की। छात्रा स्कूल से घर आकर भी गुमसुम रही। देर शाम को परिजनों को बताया कि स्कूल में एक कर्मचारी ने उसके साथ छेड़छाड़ की कोशिश की है। परिजनों ने इसकी जानकारी जानकारी पुलिस एवं स्कूल प्रबंधन को दी थी।
पुलिस ने गुरुवार को स्कूल के पांच कर्मियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कि तो सफाई कर्मी तरुण ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया। आरोपी सफाई कर्मी को पुलिस ने शुक्रवार को अदालत में पेश किया जहां से उसे एक दिन के रिमांड पर भेज दिया। पुलिस ने रिमांड के बाद तरुण को आज अदालत में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया।
सं. उप्रेती
वार्ता
There is no row at position 0.
image