Thursday, Apr 25 2024 | Time 20:56 Hrs(IST)
image
राज्य


मोदी सरकार ने देश में नहीं विदेश में भी नाम कमाया: राजेश अग्रवाल

मोदी सरकार ने देश में नहीं विदेश में भी नाम कमाया: राजेश अग्रवाल

फिरोजाबाद 24 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के वित्त मंत्री राजेश अग्रवाल ने कहा कि केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार ने देश में ही नहीं विदेश में भी नाम कमाया है और सभी लोग प्रधानमंत्री की कार्यप्रणाली से सहमत हैं। श्री अग्रवाल ने यहां संवाददाताओं से कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार द्वारा जिन जिन योजनाओं को चलाया जा रहा है वह गांव, गरीब और किसान के हित में हैं। उन्होंने कहा कि नोटबंदी और वस्तु एवं सेवाकर (जीएसटी) की पड़ोसी देशाें में भी पकड़ है। प्रदेश की कानून व्यवस्था और पार्टी के विधायक पर हमले के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि विधायक के मामले में जो भी दोषी है उन्हें पकड़ा जायेगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था बेहतर है और सरकार बदमाशों को उनकी राह दिखा रही है। सरकार नये कांच संयंत्र लगाने की बात करती है जबकि एनजीटी ने नये उद्योग पर रोक लगा रखी है। ऐसे में कैसे उद्योग को बढ़ावा मिलेगा। इसके जवाब में वित्त मंत्री ने कहा कि इन्हीं मुद्दों पर बात होती है सरकार चाहती है कि उद्योगों को बढ़ावा मिले। इससे पूर्व वित्त मंत्री ने नगर के गांधी पार्क स्थित पालीवाल हाल में आयोजित महाराज अग्रसेन जयन्ती के उपलक्ष्य पर आयोजित पुरस्कार वितरण समारोह में भी भाग लिया। इस दौरान उन्हें यूपी ग्लास मेन्यूफैक्चर सिंडीकेट के अध्यक्ष राजकुमार मित्तल और सचिव संजय अग्रवाल ने उत्तर प्रदेश में राजस्व वृद्वि, खाने पीने के सामान एवं देशी और अंग्रेजी शराब की पैकिंग में प्लास्टिक बोतलों पर रोक लगाने के सम्बंध में एवं ग्लास मेन्यूफैक्चर एण्ड एक्सपोर्ट एसोसियेशन के अध्यक्ष देवेन्द्र कुमार जैन द्वारा जीएसटी से उत्पन्न समस्याओं के निराकरण के लिये ज्ञापन सौंपा। श्री अग्रवाल सदर विधायक मनीष असीजा के आवास पहुंचे और उनके आवास पर हुई फायरिंग के सम्बंध में जानकारी हासिल की। इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष वी एल वर्मा, महानगर अध्यक्ष कन्हैया लाल गुप्ता सहित भारी संख्या में भाजपाईयों ने उनका फूल मालाओं से स्वागत किया। सं त्यागी सिंह वार्ता

More News
कांग्रेस राज में गरीबों के हक का पैसा कमीशनखोरी की भेंट चढ़ गया: ब्रजेश

कांग्रेस राज में गरीबों के हक का पैसा कमीशनखोरी की भेंट चढ़ गया: ब्रजेश

25 Apr 2024 | 8:48 PM

उन्नाव 25 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने गुरुवार को कहा कि कांग्रेस सरकार में गरीबों के हक का पैसा कमीशनखोरी की भेंट चढ़ गया वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सेवा, सुशासन एवं गरीब कल्याण के संकल्प के साथ सरकार की योजनाओं को गरीब, किसान, युवा तथा महिलाओं को समर्पित किया।

see more..
अभी भी शक है कि अखिलेश कन्नौज से चुनाव लड़ेंगे: मौर्य

अभी भी शक है कि अखिलेश कन्नौज से चुनाव लड़ेंगे: मौर्य

25 Apr 2024 | 8:42 PM

कन्नौज 25 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने गुरुवार को कहा कि बार बार प्रत्याशी बदलने की समाजवादी पार्टी (सपा) आदत से शक पैदा होता है कि सपा प्रमुख कन्नौज से चुनाव लड़ेंगे या फिर से प्रत्याशी बदल देंगे।

see more..
image