Thursday, Apr 25 2024 | Time 16:15 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश

मुराबादा:सपा उम्मीदवार सहित दो के खिलाफ मुकदमें दर्ज

06 Apr 2024 | 4:33 PM

मुरादाबाद, 06 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में समाजवादी पार्टी और कांग्रेस गठबंधन की उम्मीदवार रुचि वीरा समेत दो के विरुद्ध बिना अनुमति जनसभा करने के आरोप में शनिवार को थाना सिविल लाइंस में रिपोर्ट दर्ज कराई गई।

आगे देखे..

पाक महिला क्रिकेट टीम की कप्तान कार हादसे में चुटहिल

06 Apr 2024 | 4:20 PM

कराची, 06 अप्रैल (वार्ता) पाकिस्तान की महिला क्रिकेट टीम की कप्तान बिस्माह मारूफ और लेग स्पिनर गुलाम फातिमा शुक्रवार को यहां एक कार हादसे में मामूली रुप से चुटहिल हो गयीं है।

आगे देखे..

विंध्यवासिनी धाम में देवी की प्रतिमा के चरण स्पर्श पर लगा प्रतिबंध

06 Apr 2024 | 3:20 PM

मिर्जापुर,06अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के विंध्याचल में मां विंध्यवासिनी धाम में नवरात्रि के दौरान गर्भगृह में देवी की प्रतिमा के चरण स्पर्श पर प्रतिबंध लगा दिया गया है।

आगे देखे..

मुरादाबाद: समाजवादी पार्टी की लोकसभा प्रत्याशी रुचि वीरा के ख़िलाफ़ दो मुक़दमें दर्ज

06 Apr 2024 | 3:00 PM

मुरादाबाद, 06 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में मुरादाबाद लोकसभा सपा प्रत्याशी रुचि वीरा के ख़िलाफ़ आचार संहिता उल्लंघन मामले के आरोप में दो मुकदमे दर्ज कराए गए हैं।

आगे देखे..

महोबा:दबंगों ने दलित परिवार के घर की लूट और गृहस्वामी को मारी गोली

06 Apr 2024 | 2:49 PM

महोबा .06 अप्रैल (वार्ता)उत्तर प्रदेश मे महोबा जिले के खरेला क्षेत्र में दबंगों ने शनिवार को एक दलित परिवार के घर पर हमला बोल गृह स्वामी को गोली मार दी और लाखों के ज़ेवर व नकदी लूट ली।

आगे देखे..

कौशांबी:33 किलो गांजे के साथ दो तस्करों को किया गिरफ्तार

06 Apr 2024 | 2:34 PM

कौशांबी 06 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले की महेवा घाट थाना पुलिस ने 33 किलो गांजे के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है।

आगे देखे..
विपक्ष सत्ता का भूखा, कांग्रेस के घोषणा पत्र पर मुस्लिम लीग की छाप : मोदी

विपक्ष सत्ता का भूखा, कांग्रेस के घोषणा पत्र पर मुस्लिम लीग की छाप : मोदी

06 Apr 2024 | 2:03 PM

सहारनपुर,(उत्तर प्रदेश), 06 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को कांग्रेस और विपक्षी दलों पर तीखा हमला करते हुये कहा कि भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) देश को विकसित राष्ट्र बनाने में लगी है, वहीं विपक्ष केवल सत्ता पाने के लिये तड़प रहा है।

आगे देखे..
फतेहपुरसीकरी से कांग्रेस प्रत्याशी रामनाथ पर आचार संहिता उल्लंघन का मुकदमा दर्ज

फतेहपुरसीकरी से कांग्रेस प्रत्याशी रामनाथ पर आचार संहिता उल्लंघन का मुकदमा दर्ज

06 Apr 2024 | 1:32 PM

आगरा, 06 अप्रैल (वार्ता)उत्तर प्रदेश की फतेहपुरसीकरी लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी रामनाथ सिकरवार के खिलाफ थाना पिनाहट में आचार संहिता उल्लंघन का मुकदमा दर्ज हुआ है।

आगे देखे..

रायबरेली:जमीनी विवाद में अधेड़ की हत्या

06 Apr 2024 | 1:25 PM

रायबरेली 06 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में रायबरेली के सरेनी इलाके में जमीनी विवाद के कारण आरोपियों ने घेर कर और पीट पीटकर एक अधेड़ की हत्या कर दी।

आगे देखे..

बस्ती:398 सरकारी स्कूलों मेें शीघ्र होगी बिजली की व्यवस्था

06 Apr 2024 | 12:31 PM

बस्ती 06 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में संचालित 398 परिषदीय प्राथमिक, उच्चप्राथमिक और कम्पोजिट विद्यालयों में बिजली की व्यवस्था न होने से हो रही परेशानी को समाप्त करने के लिए अब इन विद्यालयों में शीघ्र ही बिजली की व्यवस्था करायी जायेगी।

आगे देखे..
सुरक्षा से खिलवाड़ करने वालों का राम नाम सत्य कर देते हैं: योगी

सुरक्षा से खिलवाड़ करने वालों का राम नाम सत्य कर देते हैं: योगी

05 Apr 2024 | 10:50 PM

अलीगढ़/बागपत, 5 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्टार प्रचारक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को कहा कि उनकी सरकार सिर्फ राम को ही नहीं लायी है बल्कि कानून व्यवस्था से खिलवाड़ करने वालों का राम नाम सत्य भी कर देती है।

आगे देखे..

इटावा में शराब गोदाम से लाइसेंसी हथियार चोरी

05 Apr 2024 | 10:33 PM

इटावा, 5 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के फ्रेंड्स कॉलोनी इलाके में एक शराब बीयर गोदाम में सेधमारी करके चोरों ने करीब चार लाख रूपये नकद और सुरक्षा गार्डों की तीन लाइसेंसी रायफलो को चुरा लिया है।

आगे देखे..
image