Thursday, Apr 18 2024 | Time 07:59 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश

जीआरपी टूंडला ने चेकिंग के दौरान 814 ग्राम सोने सहित युवक को लिया हिरासत में

14 Apr 2024 | 6:39 PM

फिरोजाबाद 14 अप्रैल (वार्ता)लोकसभा चुनाव के मध्य नजर रेलवे पुलिस के आला अधिकारियों द्वारा दिए गए निर्देशों के पालन में जीआरपी टूंडला ने रविवार को रेलवे स्टेशन से एक युवक को हिरासत में लेकर उसके कब्जे से 814 ग्राम सोना बरामद करने में सफलता हासिल की ।

आगे देखे..

कौशांबी:अंतरजनपदीय शातिर वाहन चोर गिरफ्तार, छह बाइक बरामद

14 Apr 2024 | 6:39 PM

कौशांबी 14 अप्रैल (वार्ता)उत्तर प्रदेश में कौशांबी जिले की सराय अकिलथाना पुलिस ने रविवार को एसओजी टीम के साथ मिलकर एक शातिर अंतर्जनपदीय वाहन चोर को गिरफ्तार कर लिया और उनकी निशानदेही पर एक चार पहिया वाहन व चोरी की 6 मोटरसाइकिलें भी बरामद कर लीं गयीं।

आगे देखे..

भारत रत्न डॉ़ भीमराव अंबेडकर को सभी क्षेत्रों में महारत हासिल थी: बी के सिंह

14 Apr 2024 | 6:39 PM

फर्रुखाबाद 14 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में जिलाधिकारी कार्यालय में रविवार को भारत रत्न डॉ़ भीमराव अंबेडकर की 133 वीं जयंती मनायी गयी।

आगे देखे..
जौनपुर से सपा ने मौर्य समाज पर खेला दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित

जौनपुर से सपा ने मौर्य समाज पर खेला दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित

14 Apr 2024 | 6:10 PM

जौनपुर, 14 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा जौनपुर लोकसभा से पार्टी प्रत्याशी के रूप में प्रदेश सरकार में पूर्व मंत्री रहे बाबू सिंह कुशवाहा को मैदान में उतारा है जबकि जिले में मछली शहर सुरक्षित लोकसभा क्षेत्र से पूर्व सांसद तूफानी सरोज की पुत्री प्रिया सरोज को प्रत्याशी बनाया है।

आगे देखे..

नवरात्रि के छठे दिन विधि-विधान से पूजी गई मां कात्यायनी

14 Apr 2024 | 4:01 PM

भदोही 14 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में भदोही जिले के गोपीगंज में चैत्र नवरात्र के छठे दिन रविवार को देवी मंदिरों में प्रातःकाल से भक्तो की कतार लगी रही।

आगे देखे..

पत्नी को गोली मारकर पति ने खुद को भी मारी गोली, दोनों गंभीर

14 Apr 2024 | 4:01 PM

फिरोजाबाद 14 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में फिरोजाबाद जनपद के थाना‌ मठसेना‌ क्षेत्र‌ मे रविवार को आगरा से आये एक युवक ने‌ अपने मायके में रह रही पत्नी को आपसी विवाद के बाद गोली मार दी और फिर खुद‌ को भी गोली मार कर जीवन लीला समाप्त करने की कोशिश की।

आगे देखे..

अवैध शस्त्र फैक्ट्री पर छापा, दो गिरफ्तार

14 Apr 2024 | 4:01 PM

फिरोजाबाद 14 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में फिरोजाबाद जनपद के थाना जसराना क्षेत्र में पुलिस टीम ने एक अवैध असलाह फैक्ट्री पर छापा मार कार्रवाई करते हुए बड़ी संख्या में बने और अधबने हथियार बरामद किये हैं।

आगे देखे..

बहराइच:बारात में मारपीट,चार बाराती घायल

14 Apr 2024 | 1:52 PM

बहराइच, 14 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले के दरगाह थाना क्षेत्र में शनिवार की रात फखरपुर से आई बरात में डीजे पर मन पसंद गाना बजाने और डांस को लेकर विवाद हो गया।

आगे देखे..

बहराइच:घर में घुसकर किशोरी की हत्या,भाई का शव मिला फांसी पर

14 Apr 2024 | 12:56 PM

बहराइच, 14 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बहराइच जिले के खैरीघाट थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत थैलिया बदुवापुर में निवासी एक किशोरी की शनिवार की देर रात घर में फावड़ा से काटकर हत्या कर दी गई।

आगे देखे..

भदोही में तीन अपराधी हुए जिला बदर

13 Apr 2024 | 8:32 PM

भदोही, 13 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में पुलिस की प्रभावी पैरवी के फलस्वरुप गुंडा एक्ट के तहत शनिवार को विभिन्न थाना क्षेत्र अंतर्गत कुल तीन अभियुक्त जिला बदर किए गए।

आगे देखे..

पीस पार्टी नेता अयूब ने चार्जशीट पर संज्ञान लेने में देरी पर केस की वैधता को दी चुनौती

13 Apr 2024 | 8:32 PM

प्रयागराज 13 अप्रैल (वार्ता) इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने भीम पार्टी के नेता चंद्रशेखर रावण और पीस पार्टी के डॉक्टर अयूब के खिलाफ दाखिल चार्जशीट कोर्ट से बार-बार वापस करने को गंभीरता से लिया है।

आगे देखे..

धमकाने के आरोप में हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ मुकदमा दर्ज

13 Apr 2024 | 8:32 PM

भदोही, 13 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में भदोही जिले की गोपीगंज थाना पुलिस ने मुकदमा खत्म करने के लिए एक व्यक्ति को धमकी देने के आरोप में शनिवार को आरोपी हिस्ट्रीशीटर के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया।

आगे देखे..
image