Sunday, Sep 23 2018 | Time 04:29 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • नन से दुष्कर्म के आरोपी बिशप की जमानत याचिका खारिज
  • सैन्य परेड पर हमले में अमेरिकी सहयोगियों का हाथ : खोमैनी
  • अमेरिकी सेना का 18 आतंकवादियों को मारने का दावा
राज्य » उत्तर प्रदेश Share

सहारनपुर की पूर्व विधायक ने दिया भाजपा से इस्तीफा

सहारनपुर, 31 अगस्त (वार्ता) उत्तर प्रदेश में सहारनपुर की पूर्व विधायक एवं फायर ब्रांड नेता शशिबाला पुण्डीर ने केन्द्र सरकार द्वारा अनुसूचित जाति एवं जनजाति ( एससी एसटी ) कानून के लिए अध्यादेश लाने के विरोध में गुरूवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से इस्तीफा दे दिया है।
शशिबाला पुण्डीर ने शुक्रवार को बताया कि उन्होंने गुरूवार को अपना इस्तीफा उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष महेन्द्रनाथ पाण्डे को उनके निवास पर सौंप दिया है। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा ने दलितों के वोट बैक को भुनाने के लिए उच्चतम न्यायालय के उस आदेश को अध्यादेश लाकर पलट दिया जिसमें एससी एसटी कानून के तहत दर्ज करायी गयी शिकायत पर जांच किये बगैर गिरफ्तारी नहीं होगी।
भाजपा नेत्री ने आरोप लगाया कि प्रदेश के अधिकारी योगी सरकार पर हावी है और कोई भी अधिकारी भाजपा कार्यकर्ता का काम नही करता। सभी अधिकारी पैसा लेकर ही काम करते है तथा अधिकारी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को गुमराह कर रहे है।
उन्होंने बताया कि आगरा में उनकी एक जमीन पुरातत्व विभाग की ब्लडिग की जमीन से एक सौ बीस गज की दूरी पर होने के बावजूद उन्हें निर्माण कार्य करने से रोकने के लिए कई आपत्ति लगा दी गयी है।जबकि नियमानुसार पुरातत्व विभाग के भवन से सौ मीटर के दायरे मे निर्माण कार्य निषेध है। इस संबंध में मुख्यमंत्री को कई बार अवगत कराया गया फिर भी भाजपा नेताओं के कार्य नहीं हो पा रहे है।
सं तेज प्रदीप
वार्ता
image