Sunday, Sep 23 2018 | Time 07:45 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • नाइजीरिया में नौका से चालक दल के 12 सदस्यों का अपहरण
  • उ कोरिया को ईंधन देने वालों पर प्रतिबंध लगाया जाएगा : अमेरिका
  • साेमालिया में दो कार बम विस्फोट, दो घायल
  • तंजानिया नौका हादसे में मृतकों की संख्या 218 हुई
  • नन से दुष्कर्म के आरोपी बिशप की जमानत याचिका खारिज
  • सैन्य परेड पर हमले में अमेरिकी सहयोगियों का हाथ : खोमैनी
  • अमेरिकी सेना का 18 आतंकवादियों को मारने का दावा
राज्य » उत्तर प्रदेश Share

चंदौली में दो शूटर एवं 25 हजार के इनामी समेत चार बदमाश गिरफ्तार

चन्दौली, 31 अगस्त (वार्ता) उत्तर प्रदेश में चंदौली के मुगलसराय क्षेत्र से पुलिस ने गुरुवार रात 25 हजार रुपये के इनामी समेत चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया है।
पुलिस प्रवक्ता ने शुक्रवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मुगलसराय कोतवाली पुलिस ने अपराध शाखा की टीम के साथ संयुक्त रुप से कार्रवाई करते हुए सूचना के आधार पर देर रात रेलवे ओवर ब्रिज के पास से 25 हजार रुपये के इनामी अपराधी जितेन्द्र चौहान और उसके एक साथी सोनू मिस्त्री उर्फ गुलाम हसन खां उर्फ गुलाम साबिर को गिरफ्तार किया गया।
उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से चोरी की 04 मोटरसाईकिलें भी बरामद की गई । गिरफ्तार
बदमाश चंदौली निवासी जितेन्द्र चौहान के विरूद्ध चंदौली और मिर्जापुर जिले के विभिन्न थानों में चोरी, हत्या का प्रयास, धोखाधडी, आम्र्स एक्ट , गैंगेस्टर एक्ट के आदि के 13 अभियोग पंजीकृत हैं। वह चंदौली के अलीनगर थाने पर पंजीकृत 336/323/506/307 भादंवि में वांछित चल रहा था, जिसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार का पुरस्कार घोषित है। बिहार के भभुआ जिले के रहने वाले गिरफ्तार बदमाश सोनू मिस्त्री उर्फ गुलाम हसन खां उर्फ गुलाम साबिर के विरूद्ध मिर्जापुर के विभिन्न थानों पर चोरी के छह अभियोग पंजीकृत है। दोनों बदमाशों को जेल भेज दिया गया है।
इनके अलावा मुगलसराय इलाके से पुलिस ने शास्त्री कालोनी मोड़ के पास से सभासद की हत्या करने आये बाबर गिरोह के दो शूटरों सिट्टू सिंह उर्फ नन्द किशोर सिंह और कमलेश को गुरुवार रात गिरफ्तार किया गया। उनके पास से
एक पिस्टल आटोमैटिक .32 बोर और कारतूसों के अलावा एक तमंचा , कारतूस, दो मोबाइल फोन, घटना में प्रयुक्त चोरी की मोटरसाईकिल बरामद की गई। दोनों बदमाश कुशीनगर जिले के रहने वाले हैं।
पूछताछ पर गिरफ्तार बदमाशों ने बताया कि वह दोनों बाबर गैंग के लिए काम करते हैं, जिसका संचालन देवरिया जेल में निरूद्ध वाराणसी के चांदपुर मण्डुवाडीह निवासी शातिर अपराधी अजय यादव करता है। अजय यादव ने उनके पास वाट्सएप पर टारगेट (सभासद तारानगर मनोज यादव) का फोटो भेजकर रैली का रूट चार्ट भेजा गया था तथा मोटर साईकिल और अवैध शस्त्र उपलब्ध कराये गये थे। उन्हें रैली में जाकर मौका देखकर टारगेट की हत्या करनी थी। इस कार्य के लिये उन्हें तीन लाख रूपये देने की बात थी, जिसके लिए बनारस पडाव से बहादुरपुर होते हुए कस्बे में आ रहे थे, कि पकड़ लिए गये। पकड़े गये बदमाशों को जेल भेज दिया गया है।
सं त्यागी तेज
वार्ता
image