Tuesday, Sep 25 2018 | Time 02:37 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • तेलंगाना में कांग्रेस, टीटीडीपी और भाकपा गठबंधन जहरीला मिलाप: डॉ लक्ष्मण
  • संरा में सुषमा ने कई देशों के विदेश मंत्रियों, वैश्विक नेताओं से की मुलाकात
राज्य » उत्तर प्रदेश Share

राजनीति राजनाथ एक्ट दो लखनऊ

श्री सिंह ने कहा कि लोकतंत्र में सब को बोलने की आजादी है। रहने की आजादी है लेकिन देश को तोडऩे की इजाजत किसी को भी नही है। सभ्य समाज में हिंसा के लिये कोेई स्थान नही है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र की आवाज दबाने के आरोप पर राजनाथ सिंह ने कहा कि सारे रिकॉर्ड उठा कर देख लीजिए इनमें से कुछ लोगों की गिरफ्तारी पहले भी हुई थी। उस समय भी इन लोगों पर यही आरोप लगे थे। देश को तोडऩे की कोशिश करने से बड़ा कोई अपराध नहीं हो सकता।
उन्होंने कहा कि बढ़ते पेट्रोल के दाम का विकल्प हम लोग निकाल लेंगे। रुपए में जो गिरावट आई है यह समस्या केवल भारत के साथ ही नहीं है। अन्य देशों की मुद्रा में भी गिरावट आई है। डॉलर के मुकाबले मुद्रा में गिरावट अंतर्राष्ट्रीय परिस्थितियों के कारण आई है। तुर्की की करेंसी में गिरावट के कारण रुपया कमजोर हुआ है। हम अपना एक्सपोर्ट बढ़ाएंगे और आईटी का एक्सपोर्ट और अधिक होगा। कांग्रेस के समय में क्रूड आयल के दाम में इजाफा हुआ था। उस समय विदेशी कम्पनिया भारत में इन्वेस्ट नहीं कर रहे थे लेकिन क्रूड आयल की कीमत बड़ी है आैर डॉलर मजबूत हुआ है। रुपए कमजोर हुआ है फिर भी इन्वेस्टर्स भारत में इन्वेस्ट कर रहे है, यह बड़ी बात है।
श्री सिंह ने कहा कि कश्मीर में जो हालात पैदा हुए हैं वह पहले से ही हैं। लेकिन मैं देश के लोगों को आश्वस्त करना चाहता हूं कि देश को अब कश्मीर की समस्या का पूरा समाधान देंगे। कश्मीर में जिनके अपहरण हुए थे उसमें हमारे सुरक्षाकर्मियों ने जवाब दिया कि सबको छोडऩा पड़ा। कश्मीर में हमारी जो अपेक्षाएं थी, वह पूरी नहीं हुई, इसलिए हमने गठबंधन तोड़ दिया।
भंडारी तेज
जारी वार्ता
More News
राफेल सौदा: राहुल को मिला अखिलेश का साथ

राफेल सौदा: राहुल को मिला अखिलेश का साथ

24 Sep 2018 | 11:16 PM

लखनऊ 24 सितम्बर (वार्ता) लोकसभा चुनाव से पहले छत्तीसगढ और मध्यप्रदेश में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) से मिले झटके के बाद राफेल युद्धक विमान सौदे को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ मोर्चा खोलने वाली कांग्रेस को उत्तर प्रदेश में कद्दावर समाजवादी पार्टी (सपा) का साथ मिला है।

 Sharesee more..

राजनीति अखिलेश राफेल दो अंतिम लखनऊ

24 Sep 2018 | 10:50 PM

 Sharesee more..

कोर्ट लाकअप से बंदी पुलिस को चकमा देकर फरार

24 Sep 2018 | 10:07 PM

 Sharesee more..
image