Thursday, Sep 20 2018 | Time 06:31 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • ‘गाजा में इजरायली सैनिकों ने की गोलीबारी, एक की मौत’
  • ‘उ कोरिया से वार्ता पुनर्प्रारंभ करने के लिए तैयार है अमेरिका’
  • तीन तलाक पर तीन साल तक की जेल, अध्यादेश को राष्ट्रपित की मंजूरी
राज्य » उत्तर प्रदेश Share

एसटीएफ ने किया 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार

लखनऊ, 02 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने बरेली के सीबीगंज क्षेत्र से रविवार को 25 हजार रुपये के इनामी अपराधी मुनीश नट को गिरफ्तार कर लिया।
एसटीएफ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बरेली के सीबीगंज क्षेत्र से वांछित अपराधी 25 हजार रुपये के ईनामी अपराधी मुनीश नट को गिरफ्तार कर किया। वसाबनपुर निवासी इस बदमाश के खिलाफ 13 मामले दर्ज हैं । इसकी गिरफ्तारी के लिए एसटीएफ को लगाया गया था।
उन्होंने बताया कि मुखबिर के माध्यम से सूचना मिली कि इनामी अपराधी मुनीष नट सीबीगंज इलाके में अपने मिलने वाले नरेश के डेरे में महेशपुर गांव में काली मन्दिर के पास मौजूद है। इस सूचना पर निरीक्षक अजयपाल सिंह के नेतृत्च में एसटीएफ की टीम काली मन्दिर के निकट नरेश के डेरे पर पहुंची और घेराबन्द मुनीश नट को गिरफ्तार कर लिया गया।
श्री सिंह ने बताया कि पूछताछ पर उसने बताया कि पिछले साल 22 फरवरी को अपने साथियों शरीफ खाॅं उर्फ लल्ला, सलमान, मुनीश, इकरार,शिवा उर्फ शिव कुमार के साथ मिलकर सर्राफ सुभाष चन्द्र गुप्ता से नगदी और जेवरात लूट लिया था। घटना के समय वह दुकान बन्द करके मोटरसाईकिल पर घर जा रहा था।
त्यागी तेज
वार्ता
image