Sunday, Sep 23 2018 | Time 06:02 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • साेमालिया में दो कार बम विस्फोट, दो घायल
  • तंजानिया नौका हादसे में मृतकों की संख्या 218 हुई
  • नन से दुष्कर्म के आरोपी बिशप की जमानत याचिका खारिज
  • सैन्य परेड पर हमले में अमेरिकी सहयोगियों का हाथ : खोमैनी
  • अमेरिकी सेना का 18 आतंकवादियों को मारने का दावा
राज्य » उत्तर प्रदेश Share

मिर्जापुर में 1200 पेटी अवैध शराब बरामद, तीन तस्कर गिरफ्तार

मिर्जापुर, 03 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में मिर्जापुर के अहरौरा क्षेत्र में पुलिस ने सोमवार को हरियाण से बिहार ले जाई जा रही 1200 पेटी अवैध शराब की बरामद कर तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस अधीक्षक शालिनी ने पत्रकारों को बताया कि सुबह अहरौरा पुलिस को सूचना मिली कि एक ट्रक हरियाणा राज्य से अवैध शराब बिक्री के लिए बिहार जा रहा है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने बरबकपुर हाइवे मार्ग पर इस संदिग्ध ट्रक को रोककर तलाशी ली तो बारह सौ पेटी अवैध शराब बरामद हुई। जिसका बाजार मूल्य 45 लाख रुपये आंका गया है।
उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपी जाहिद हुसैन पुत्र असल अली एवं जाहिद खान पुत्र शमसुद्दीन हरियाणा राज्य के निवासी हैं जबकि अमितांशु उर्फ रामदेव पुत्र महादेव प्रसाद चौरसिया चन्दौली जिले का निवासी है। इनके दो साथी नन्हें और सोनू मौके से फरार होने में सफल रहे।
उन्होेंने बताया कि इससे पहले 12 अगस्त को अदलहाट थाना क्षेत्र के टेंगरा मोड़ से 654 पेटी 46 लाख रुपये मूल्य की तथा बीस अगस्त को इसी थाना क्षेत्र में इतने ही मूल्य की अवैध शराब पकड़ी गई थी। गिरफ्तार तीनों अभियुक्तों को जेल भेज दिया गया है। पुलिस अधीक्षक ने पुलिस टीम को पांच हजार रुपये नकद पुरस्कार देने की घोषणा की है।
सं तेज
वार्ता
image