Thursday, Apr 25 2024 | Time 06:53 Hrs(IST)
image
राज्य


एक करोड की रंगदारी मांगने वाले पांच गिरफ्तार

एक करोड की रंगदारी मांगने वाले पांच गिरफ्तार

शामली, 03 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में शामली की कमला कालोनी निवासी व्यापारी से एक करोड रुपये की रंगदारी मांगने वाले पांच बदमाशों को पुलिस एवं स्वाॅट टीम ने गिरफ्तार कर उनके कब्जे से एक पिस्टल, कारतूस, मोबाइल फोन, दो सिम बरामद की हैं।

पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी ने सोमवार को पत्रकारों को बताया कि शहर की कमला कालोनी निवासी व्यापारी परमानंद शर्मा से अज्ञात बदमाशों द्वारा एक करोड की रंगदारी मांगी गयी थी। घटना के संबंध में व्यापारी ने कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया था। एसपी ने पुलिस टीम का गठन कर मामले के खुलासा करने के निर्देश दिए थे।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामले की जांच पडताल करते हुए 2 अगस्त को एक आरोपी मिथुन पुत्र गजेन्द्र निवासी

देवीपुरा हरिद्वार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। उन्होंने बताया कि कोतवाली पुलिस ने सोमवार को मुखबिर की सूचना पर मेरठ रोड स्थित आनंदा होटल से सचिन पुत्र देवराज जांगडा, नितिन पुत्र देवराज जांगडा, देवभूषण उर्फ मोनू पुत्र ब्रजपाल जांगडा निवासी नजफगढ दिल्ली, पुष्पेन्द्र उर्फ बबलू पुत्र धर्मवीर एवं अनिल पुत्र दलबीर निवासी मुजफ्फरनगर को गिरफ्तार कर लिया।

उन्हाेंने बताया कि बदमाशों के कब्जे से पुलिस ने एक पिस्टल 32 बोर, 4 जिंदा कारतूस, एक मोबाइल व बिना प्रयोग किए गए दो सिम भी बरामद किए हैं। एसपी ने बदमाशाें की गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

सं तेज

वार्ता

image