Monday, Sep 24 2018 | Time 04:11 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • मालदीव राष्ट्रपति चुनाव में विपक्षी उम्मीदवार की जीत
  • गब्बर और हिटमैन ने पाकिस्तान को धो डाला, भारत फाइनल में
  • अफगानिस्तान बाहर, बंगलादेश-पाकिस्तान में होगा सेमीफाइनल
  • कांगो में विद्रोहियों के हमले में 14 नागरिक मारे गये
  • हिमाचल में सड़क हादसों में छह की मौत,38 घायल
  • भाजपा के शीर्ष नेताओं में पर्रिकर से इस्तीफा मांगने का साहस नहीं : कांग्रेस
राज्य » उत्तर प्रदेश Share

पत्नी को नहीं भेजने से क्षुब्ध युवक ने पेड़ से लटक कर दी जान

संतकबीरनगर, 04 सितंबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में संतकबीरनगर के बखिरा क्षेत्र में ससुराल से पत्नी को नहीं भेजने से क्षुब्ध एक युवक ने बरगद के पेड़ से लटक कर जान दे दी।
पुलिस के अनुसार मैनहवा निवासी 25 वर्षीय पवन कुमार पुत्र भुआल अपनी ससुराल पत्नी को लेने गया था, लेकिन ससुराल वालों ने पत्नी को नहीं भेजा जिससे युवक क्षुब्ध था। मृतक की शादी सुजीता पुत्री घिसियावन ग्राम सहरी गोरखपुर के साथ तीन माह पूर्व हुई थी।
मृतक के भाई दिलीप ने बताया कि शादी के कुछ दिनों बाद पवन मुम्बई चला गया। वहां पर उसने अपनी पत्नी को भी बुला लिया था। तीन दिन पूर्व पवन अपनी पत्नी और उसके रिश्तेदारों के साथ मुम्बई से घर आने के लिए निकला था लेकिन घर न आकर ससुराल पहुंच गया। वह अपनी पत्नी को लेकर घर आना चाह रहा था लेकिन ससुराल के लोग उसे नहीं भेज रहे थे। उसने आरोप लगाया कि इस बात को लेकर उसके भाई और ससुराल वालों में विवाद हो गया था तथा मामला पुलिस तक भी पंहुचा था।
उसने बताया कि सोमवार की देर शाम परिजनों के साथ वह अपने घर मैनहवा आया। इसके बाद वह घर से निकल गया। बाद में घर वाले उसे खोजने लगे तो उसका शव गांव के बाहर देव स्थान पर स्थित बरगद के पेड़ से लटकता हुआ मिला। मृतक के भाई ने बताया कि पवन की मौत की सूचना मिलने के बावजूद उसकी पत्नी व ससुराल से कोई नहीं आया जिससे उनकी मंशा पर संदेह है।
इस संबंध में इंस्पेक्टर बखिरा सदानंद सिंह बताया कि प्रथमदृष्ट्या मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। शव के पोस्टमार्टम के बाद मामले की गंभीरता से जांच की जाएगी।
सं तेज
वार्ता
image