Sunday, Sep 23 2018 | Time 04:32 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • नन से दुष्कर्म के आरोपी बिशप की जमानत याचिका खारिज
  • सैन्य परेड पर हमले में अमेरिकी सहयोगियों का हाथ : खोमैनी
  • अमेरिकी सेना का 18 आतंकवादियों को मारने का दावा
राज्य » उत्तर प्रदेश Share

बुलन्दशहर में चाकू मारकर की शिक्षक की हत्या

बुलन्दशहर,04 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बुलन्दशहर के सिकन्द्राबाद नगर में मंगलवार को दिन दहाड़े एक शिक्षक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई।
पुलिस के अनुसार हत्या का कारण अवैध संबंध बताया जा रहा है तथा आरोपी इजहार को गिरफतार कर लिया है। गुलावठी निवासी इकबाल (45) सिकन्द्राबाद के मौहल्ला खत्रीबाड़ा स्थित प्राथमिक विद्यालय में शिक्षक था। जिस पर आरोप है कि सिकन्द्राबाद के मौहल्ला काजीबाड़ा निवासी एक विवाहित महिला से उसकी मुलाकात हुई और उसने महिला को मिड डे मील योजना में सहायिका के रूप में 3 हजार रूपये मासिक पर लगवा दिया।
सूत्रों के अनुसार इस बीच शिक्षक इकबाल और महिला के बीच प्रेम संबंध हो गए जिसकी भनक महिला के पति इजहार को हो गई। उसने इकबाल को कई बार समझाने की कोशिश की लेकिन न तो इकबाल और न ही उसकी पत्नी मानी। इजहार ने आज फोन करके इकबाल को नई बस्ती स्थित घर पर बुलाया और उसे अपनी पत्नी से संबंध समाप्त करने को कहा। इसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। गुस्साएं इजहार ने इकबाल पर चाकू से हमला बोल दिया। घायल इकबाल को सिकन्द्राबाद के राजकीय संयुक्त चिकित्सालय में ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने इजहार को गिरफतार कर लिया है।
सं तेज
वार्ता
image