Tuesday, Sep 25 2018 | Time 00:37 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • तेलंगाना में कांग्रेस, टीटीडीपी और भाकपा गठबंधन जहरीला मिलाप: डॉ लक्ष्मण
  • संरा में सुषमा ने कई देशों के विदेश मंत्रियों, वैश्विक नेताओं से की मुलाकात
राज्य » उत्तर प्रदेश Share

राष्ट्रीय बंद उप्र दो लखनऊ

एटा से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार एससी/एस टी एक्ट में संशोधन के सरकार के फैसले के खिलाफ जलेसर,अवागढ़, अलीगंज और एटा में 70 फीसदी बाजार बंद हैं। इन इलाकों में जगह जगह जलूस निकालकर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी हुयी। जलेसर में सैकड़ो प्रदर्शनकारियों ने जलेसर थाने का घेराव किया और सरकार के खिलाफ नारे लगाये। आक्रोशित भीड को नियंत्रित करने के बजाय पुलिसकर्मी मौके से नदारद हो गये।
सवर्ण समाज के अनेकों संगठनों ने मेहता पार्क से बाजारों में जलूस निकालकर व्यापारियो से बातचीत कर प्रतिष्ठान बंद रखने को कहा। कासगंज में एस सी एस टी एक्ट के विरोध में सवर्ण समाज एवं ओबीसी मोर्चा के लोगों ने रेल रोक कर किया विरोध प्रदर्शन किया। ‘मोदी तेरी ताना शाही नही चलेगी नही चलेगी’ के नारे लगाये गये। सोरों में भी बाजार और व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद रहे।
आगरा में बंद का मिला जुला असर देखने को मिला। प्रदर्शनकारियों ने आगरा कैंट रेलवे स्टेशन प इटावा जाने वाली डेमू पैसंजर गाडी को रोक कर विरोध का इजहार किया। राजधानी लखनऊ में सरकारी कार्यालयों और स्कूलों में कामकाज आम दिनों की तरह देखने को मिला। रायबरेली रोड के निगोंहा में बाजार बंद करा रही भीड और पुलिस के बीच तकरार हुयी जिससे क्षेत्र में कुछ देर के लिये अफरातफरी का माहौल रहा।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में भी बंद का असर देखने को मिला । बीएचयू के हैदराबाद गेट के पास चक्काजाम और आगजनी की छिटपुट घटनाये हुयी वहीं इलाहाबाद-पटना हाईवे पर वाराणसी में डाफी पर चक्का जाम किया गया।
प्रदीप
जारी वार्ता
More News
राफेल सौदा: राहुल को मिला अखिलेश का साथ

राफेल सौदा: राहुल को मिला अखिलेश का साथ

24 Sep 2018 | 11:16 PM

लखनऊ 24 सितम्बर (वार्ता) लोकसभा चुनाव से पहले छत्तीसगढ और मध्यप्रदेश में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) से मिले झटके के बाद राफेल युद्धक विमान सौदे को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ मोर्चा खोलने वाली कांग्रेस को उत्तर प्रदेश में कद्दावर समाजवादी पार्टी (सपा) का साथ मिला है।

 Sharesee more..

राजनीति अखिलेश राफेल दो अंतिम लखनऊ

24 Sep 2018 | 10:50 PM

 Sharesee more..

कोर्ट लाकअप से बंदी पुलिस को चकमा देकर फरार

24 Sep 2018 | 10:07 PM

 Sharesee more..
image