Thursday, Sep 20 2018 | Time 00:12 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
राज्य » उत्तर प्रदेश Share

राजनीति शिवपाल दर्द दो अंतिम इटावा

पूर्व मंत्री ने कहा कि समाजवादी पार्टी समूचे देश मे संघर्षाे के नाम से जानी जाती थी लेकिन आज प्रदेश की जनता का पुलिस प्रशासन के नाम पर उत्पीडन हो रहा है लेकिन पार्टी चुप है।
श्री यादव ने सपा के पूर्व नगर अध्यक्ष राहुल गुप्ता को मोर्चा का नगर अध्यक्ष बनाने की घोषणा करते हुये कहा कि सपा मे जिन लोगो का अपमान हुआ है सबको एक साथ लाकर उनको सम्मान देगे। इससे पहले बुधवार शाम को इटावा में समाजवादी पार्टी के असंतुष्टों के साथ शिवपाल यादव ने मुलाकात की थी और बाद में नया बयान देकर सियासी हलके में हलचल मचा ।
इटावा में पत्रकारो से उन्होने कहा कि सेक्युलर मोर्चा का गठन मुलायम सिंह यादव से पूछ कर किया है । नेताजी ही उनके लिए सब कुछ हैं। उनके इस बयान के निहितार्थ निकाले जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि 2019 में सेक्युलर मोर्चा के सहयोग के बिना कोई सरकार नहीं बनेगी जबकि 2022 में प्रदेश में सेक्युलर मोर्चा की सरकार ही बनेगी।
उन्होने कहा कि काफी इंतजार के बाद सेक्युलर मोर्चा बनाया है, क्योंकि जितने भी उपेक्षित लोग हैं, उन्हें सम्मान दिया जा सके। यहां मौजूद लोगों से बातचीत के दौरान भी उन्होंने कहा कि रूठे हुए लोगों को सम्मान दिलाने के लिए ही सेक्युलर मोर्चा का गठन किया गया है। पार्टी को मजबूत कर जल्द ही राष्ट्रीय कार्यकारिणी व प्रदेश कार्यकारिणी का गठन किया जाएगा। प्रदेश के सभी 75 जिलों में जल्द ही जिलाध्यक्ष नियुक्त किए जाएंगे। हमारा लक्ष्य है 2019 में हमारे बगैर कोई सरकार न बने।
सं प्रदीप
वार्ता
image