Wednesday, Apr 17 2024 | Time 04:46 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


अपराध-मॉल हत्यारा दो अंतिम वाराणसी

श्री कुलकर्णी ने बताया कि गत 31 अक्टूबर को मॉल में हुई गोलीबारी में वहां दुकानों में काम करने वाले पांडेपुर के गोपी और शिवपुर के सुनील कुमार की मृत्यु हो गई थी जबकि विशाल सिंह और कुंदन शर्मा गंभीर रुप से घायल हो गए थे। विशाल और कुंदन का इलाज चल रहा है तथा उनकी हालत में सुधार है।
उन्होंने बताया कि रोहिन से पूछताछ में पता चला था कि आलोक की प्रेमिका की छोटी बहन कॉल में स्थित एक दुकान में काम करती थी, जिसे वहां कर्मचारी प्रशांत कथित तौर पर परेशान करता था। अपनी प्रेमिका के कहने पर आलोक ने प्रशांत को समझाया तो उससे उसका झगड़ा हो गया। आरोप है कि प्रशांत ने आलोक को पीटा और प्रेमिका की बहन को नौकरी से निकलवा दिया। कथित तौर पर इसी का बदला लेने के के लिए आलोक अपने साथियों के साथ मॉल में गया था लेकिन प्रशांत नहीं मिला। दुकान पर मौजूद अन्य कर्मचारियों से विवाद के बाद मारपीट हो गई इसी दौरान उसका पिस्तौल वहां गिर गया। इसे देख आलोक के अन्य दोस्त मौके पर पहुंच और गोलीबारी की।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जिले के विभिन्न थानों तथा क्राइम ब्रान्च की 12 टीमें लगायी गयी हैं।
बीरेंद्र त्यागी
वार्ता
image