Saturday, Apr 20 2024 | Time 20:54 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मुजफ्फरनगर पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर 06 नवम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में मुजफ्फरनगर के नई मण्डी क्षेत्र में हुई पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार रुपये का इनामी बदमाश घायल हो गया, जिसे गिरफ्तार कर लिया जबकि उसका साथी भागने में सफल रहा।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार के अनुसार साेमवार रात नई मंडी कोतवाली प्रभारी हरशरण शर्मा पुलिस बल के साथ चेकिंग कर रहे थे। इस बीच बदमाशों की सूचना मिलने पर पुलिस कूकडा के निकट मोटरसाइकिल सवार बदमाश दो बदमाशों को रोकने का प्रयास किया गया। खुद को घिरा देख बदमाशों ने पुलिस पर गोली चला दी और भागने का प्रयास करने लगे । पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश के पैर में गोली लगी जिससे वह घायल हो गया ,घायल बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान उसका साथी अंधेरे का लाभ उठाकर भागने में सफल रहा।

उन्होंने बताया कि घायल बदमाश मिमलाना रोड़ निवासी कयूम है । उसके पास से एक तमंचा और कुछ कारतूस बरामद किए गये हैं । इसके खिलाफ लूट, हत्या, डकैती आदि के 14 मामले दर्ज हैं । पुलिस ने इसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर रखा है । घायल बदमाश को अस्पताल भेज दिया गया है। फरार बदमाश का नाम शाहिद है और उसकी तलाश की जा रही है ।

सं त्यागी

वार्ता

image