Friday, Apr 19 2024 | Time 17:39 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बरेली में शराबियों ने की पीट-पीटकर साथी युवक की हत्या

बरेली 08 नवंबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बरेली जिले के फरीदपुर कस्बे में शराब पीने के दौरान हुई कहासुनी में कुछ लोगों ने साथी युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी।
पुलिस अधीक्षक(देहात) डा0 सतीश कुमार ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि फरीदपुर क्षेत्र के सारीपुर गांव का रहने वाला 28 वर्षीय सूरज पाल दो माह से क़स्बा फरीदपुर के कानूनगोयन मोहल्ले में अपनी ससुराल में रामपाल के घर पर रह रहा था। बुधवार रात दीपावली के मौके पर दीपक जलने के बाद सूरज रात के समय गांव के ही महेंद्र कुमार ,दीपक, किशन और बाबा नामक युवक के साथ शराब पी रहा था।
शराब पीने के दौरान किसी बात को लेकर सूरज की बाबा से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। बात बढ़ने पर उन लोगों ने सूरज पर लाठी डंडों से हमला कर दिया । इस घटना में वह गंभीर रुप से घायल हो गया। गंभीर हालत में अस्पताल ले जाते समय उसकी रास्ते में ही मृत्यु हो गई ।
इस सिलसिले में पुलिस ने उसके पिता की तहरीर पर चार लोगों को नामजद किया है। इस मामले में पुलिस ने
एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया । अन्य फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है ।
सं त्यागी
वार्ता
More News
आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के भाजपा जरुरी: योगी

आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के भाजपा जरुरी: योगी

18 Apr 2024 | 10:59 PM

बुलंदशहर, मेरठ, गाजियाबाद, 18 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्टार प्रचारक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के लिए मतदाताओं से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार मौका देने और उनके हाथ मजबूत करने की अपील की।

see more..
image