Thursday, Apr 18 2024 | Time 15:10 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


कानपुर मेें पुलिस हिरासत में युवक की मौैत, हंगामा

कानपुर 09 नवम्बर(वार्ता)उत्तर प्रदेश में कानपुर के चौबेपुर क्षेत्र में छापामारी के दौरान जुआ खेलते हुए पकड़े गए आठ जुआरियों में से एक युवक की पुलिस हिरासत में मौत हो गई।
पुलिस अधीक्षक (पश्चिमी)संजीव सुमन ने शुक्रवार को यहां बताया कि गुरुवार देर शाम जुआ खेलने की सूचना पर मौके पर पहुची पुलिस बाबा कुआं तिराहे से उन्नाव के ऊगु निवासी पवन (32), समेत आठ लोगों को पकड़कर थाने ले गयी थी। इस बीच पवन नामक युवक बीमार हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मृत्यु हो गयी।
उन्होने बताया कि घटना की जानकारी के बाद ग्रामीणों ने पुलिस पर पिटाई का आरोप लगाते हुए थाने में जमकर हंगामा किया। वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों द्वारा दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने के आश्वास के बाद ग्रामीणों ने हंगामा करना बंद किया।
परिजनों का आरोप है पुलिस वालों ने पकड़े गए लोगों के साथ मारपीट की। सभी को छोडऩे के नाम पर पांच-पांच हजार रुपये मांगे और पैसे न देने पर जेल भेजने की धमकी दी। पुलिस की पिटाई से पवन की हालत बिगड़ गई। उसे उपचार के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मृत्यु हो गयी। दोषियों पर कार्रवाई का आश्वासन देकर ग्रामीणों को शांत करायाक। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अनन्त देव तिवारी ने बताया कि मामलेे की जांच करवाई जा रही है जो दोषी होगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
सं भंडारी
वार्ता
More News
दो लड़कों की जोड़ी फिर होगी फ्लाप: भूपेन्द्र चौधरी

दो लड़कों की जोड़ी फिर होगी फ्लाप: भूपेन्द्र चौधरी

17 Apr 2024 | 11:52 PM

लखनऊ 17 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने कहा कि दो लड़कों की जोड़ी पहले भी उत्तर प्रदेश में फ्लॉप रही थी और एक बार फिर इस जोड़ी को यूपी की जनता सिरे से नकार देगी।

see more..
image