Tuesday, Apr 16 2024 | Time 17:41 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बदायूं में भीषण सड़क हादसा,बालिका समेत आठ लोगों की मृत्यु,17 घायल

बदायूं 09 नवम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बदायूं जिले के गुन्नौर क्षेत्र में शुक्रवार सुबह रोड़वेज की बस और बुलेरो वाहन के बीच हुई भीषण टक्कर में एक बालिका समेत आठ लोगों की मृत्यु हो गई और करीब 17 लोग घायल हो गये।
पुलिस सूत्रों ने यहां यह जानकारी दी । उन्होंने बताया कि एटा से बोलेरो पर सवार होकर 19 लोग नैनीताल जा रहे थे। दिल्ली-बदायूं राजमार्ग पर कालिका मंदिर के पास सुबह करीब सात बदायूं से दिल्ली जा रही राज्य परिवहन (रोड़वेज) की बस और बोलेरो वाहन के बीच टक्कर हो गई ।
टक्कर इतनी भीषण थी कि हादसे में कासगंज इलाके के घरपासी निवासी श्रीमती हरदेवी, हासरथ के नगला पटवाई निवासी राजेश,अलीगढ़ के भिनौली निवाी सोरन सिंह ,कु0 अनुष्का ,अशोक और नगला पटवई निवासी श्रीमती चन्द्रकला की मौके पर ही मृत्यु हो गई जबकि एक महिला राजेश्वरी और रवि कुमार की अस्पताल में उपचार के दौरान मृत्यु हो गई।
उन्होंने बताया कि बुलेरों सवार 11 घायलों में छह की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है । हादसे में बस पर सवार कई लोग घायल हुए हैं । पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौपे जा रहे हैं ।
सं त्यागी
वार्ता
More News
पश्चिम की हवा से होगा भाजपा का सूपड़ा साफ: अखिलेश

पश्चिम की हवा से होगा भाजपा का सूपड़ा साफ: अखिलेश

15 Apr 2024 | 11:39 PM

मुजफ्फरनगर 15 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दावा किया कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश में इंडिया समूह के पक्ष में चल रही हवा से भारतीय जनता पार्टी का सूपड़ा साफ हो जायेगा।

see more..
मयंक द्विवेदी को बसपा ने बांदा का दिया टिकट

मयंक द्विवेदी को बसपा ने बांदा का दिया टिकट

15 Apr 2024 | 10:41 PM

बांदा 15 अप्रैल (वार्ता) बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने दिवंगत विधायक पुरुषोत्तम नरेश द्विवेदी के पुत्र मयंक द्विवेदी को अपना प्रत्याशी घोषित किया है।

see more..
अक्षय यादव ने फिरोजाबाद सीट से किया नामांकन

अक्षय यादव ने फिरोजाबाद सीट से किया नामांकन

15 Apr 2024 | 10:35 PM

फिरोजाबाद 15 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव प्रो रामगोपाल यादव के पुत्र अक्षय यादव ने सोमवार को फिरोजाबाद संसदीय क्षेत्र के लिये सपा प्रत्याशी के रुप में नामांकन किया।

see more..
image