Thursday, Apr 25 2024 | Time 14:02 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बांदा पुलिस ने किए 25-25 हजार के दो इनामी बदमाश गिरफ्तार

बांदा 15 नवम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश की बांदा पुलिस ने नरैनी और बेबेरु क्षेत्र से गुरुवार को 25-25 हजार रुपये के दो वांछित इनामी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस प्रवक्ता ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि नरैनी पुलिस ने सूचना के आधार पर पिपरहरी मोड़ तिराहा से घेराबंदी कर इनामी अपराधी राजाठाकुर उर्फ छत्रपाल सिंह को गिरफ्तार किया । उसके पास से एक तमंचा 315 बोर, कुछ कारतू और लूट के 900 रूपये बरामद हुए ।
इस बदमाश के विरूद्ध बिसण्डा, अतर्रा, कमासिन, नरैनी थाने पर लूट, गुण्डा एक्ट, अपहरण/बलात्कार, चोरी, आम्र्स एक्ट, गैंगेस्टर एक्ट आदि के 11 अभियोग पंजीकृत हैं। यह नरैनी थाने में दर्ज मामले में वांछित चल रहा था जिसकी गिरफ्तारी पर 25000 रूपये का इनाम घोषित था ।
प्रवक्ता ने बताया कि इसके अलावा बबेरू पुलिस ने सूचना के आधार पर तिन्दवारी रोड पेट्रोल पम्प के पास से 25 हजार रुपये के इनामी अपराधी रज्जाक को गिरफ्तार किया । गिरफ्तार बदमाश के पास से एक तमंचा 315 बोर, कारतूस और चोरी की 05 मोटर साइकिलें मिली ।
उन्होंने बताया कि यह शातिर किस्म का वाहन चोर है जिसके विरूद्ध बांदा के विभिन्न थानों पर चोरी, धोखाधड़ी, आम्र्स एक्ट आदि के आधा दर्जन अभियोग पंजीकृत हैं । इस पर 25000 रूपये का इनाम घोषित था। पकड़े गये बदमाशों को जेल भेज दिया गया है।
सं त्यागी
वार्ता
More News
image