Tuesday, Apr 23 2024 | Time 20:39 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


सहारनपुर में वध के पहले पहुंची पुलिस ने 14 गौवंश को बचाया

सहारनपुर, 16 नवंबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में सहारनपुर के गागलहेड़ी क्षेत्र में पुलिस ने वध के लिए लाये गये 14 गौवंश को कटने से बचा लिया।
पुलिस प्रवक्ता ने यहां यह जानकारी दी । उन्होंने बताया कि सूचना मिलने पर गागलहेड़ी थाना प्रभारी सरिता सिंह पुलिस बल के साथ हिंडन नदी के किनारे पहुंची । वह कुछ लोग गौवंश काटने की तैयारी में लगे हैं। पुलिस को देख वे लोग भाग गये । मौके से पुलिस ने छह नंदी, छह गायें और दो बैलों को कटने से बचा लिया।
उन्होंने बताया कि पुलिस को देखकर सभी छह गौवंश तस्कर भागने में कामयाब रहे। पता चला है कि वे लोग इसी क्षेत्र के सैयद सोनापीर माजरा के रहने वाले हैं। इस सिलसिले में उनके खिलाफ गौवंश चोरी और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस उनकी गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है। उन्होंने बताया कि बरामद गौवंश चोरी के हैं। पुलिस उनके मालिकों को सौंपने का काम करेंगी।
सं त्यागी
वार्ता
More News
देश में पॉलिटिक्स ऑफ परफॉर्मेंस मोदी की देन: योगी

देश में पॉलिटिक्स ऑफ परफॉर्मेंस मोदी की देन: योगी

23 Apr 2024 | 6:44 PM

गोरखपुर, 23 अप्रैल (वार्ता) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पहली बार देश के अंदर 'पॉलिटिक्स ऑफ परफॉर्मेंस' प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कारण आया है जिसका सर्वाधिक लाभ गरीबों, किसानों, महिलाओं और युवाओं को मिला है।

see more..
सहारनपुर में कार पेड़ से टकरायी,चार मरे

सहारनपुर में कार पेड़ से टकरायी,चार मरे

23 Apr 2024 | 6:39 PM

सहारनपुर, 23 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में सहारनपुर जिले के फतेहपुर क्षेत्र में सोमवार रात तेज रफ्तार कार के सड़क किनारे पेड़ से टकराने से उसमे सवार पिता-पुत्र समेत चार लोगों की मौत हो गई जबकि दो अन्य गंभीर रुप से घायल हो गये।

see more..
image