Friday, Apr 19 2024 | Time 17:42 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


अपराध-लुटेरे गिरफ्तार दो अंतिम इटावा

श्री त्रिपाठी ने बताया कि गिरफ्तार लुटेरे शिवम के पास से जो कार मिली वह उसके पिता के नाम से पंजीकृत है । उसके पिता कैलाश यादव 28वीं वाहिनी पीएसी में तैनात है तथा लुटेरे की पत्नी दिबियापुर में महिला आरक्षी के पद पर तैनात है। उसी कार पर उसने पुलिस कलर लगवा रखा था, जिससे लुटेरो को ट्रक आदि रोकने में सहायता मिलती थी। लुटेरो को अपनी कार ट्रक को ओवर टैक कर डण्डा दिखाकर रोककर लूट के बाद चालक परिचालक को छोडकर ट्रक लेकर भाग जाते थे और डण्डा दिखाने पर चालक ट्रक न रोकने पर लुटेरे अपनी गाडी में रखे हुए असलहों के बल पर लूट करते थे।
उन्होंने बताया कि बरामद दो ट्रको के कब्जे से 52 टन धान जिसकी कीमत लगभग 12 लाख रूपये है,लूट में प्रयुक्त डस्टर कार,तमंचे और बड़ी मात्रा में कारतूस,चार मोबाइल बरामद किए गये है ।
शिवम यादव के खिलाफ पांच मामले दर्ज है। औरैया निवासी विनय यादव के खिलाफ चार,मोहित यादव के खिलाफ चार और मुठभेड़ में घायल आषीश यादव के खिलाफ 12 अपराधिक मामले दर्ज है । उन्होंने बताया कि हाइवे लुटेरो को गिरफ्तार करने वाले पुलिस दल को 25000 रूपये बतौर इनाम देने की धोषणा की है। उन्होंने बताया कि विवेचना में जरुरत पड़ी तो शिवम के पिता और पत्नी से पूछताछ की जायेगी।
सं त्यागी
वार्ता
image