Wednesday, Apr 24 2024 | Time 10:22 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


चित्रकूट पुलिस मुठभेड़ में चार डकैत किए गिरफ्तार

चित्रकूट, 17 नवंबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के चित्रकूट में पुलिस ने शनिवार को कुख्यात अंतर प्रांतीय इनामी डकैत बबली गैंग के साथ मुठभेड़ के बाद चार बदमाशों को असलहा सहित गिरफ्तार किया है तथा घटनास्थल से पुलिस ने खाने-पीने का भारी मात्रा में सामान बरामद किया है।
पुलिस अधीक्षक मनोज झा ने बताया कि पुलिस उपमहानिरीक्षक चित्रकूटधाम परिक्षेत्र बांदा, पुलिस अधीक्षक चित्रकूट , पुलिस अधीक्षक सतना म0प्र0 की अगुवाई में कई टीमें बनाकर फरार अभियुक्तों की तलाश की जा रही है।
उन्होंने बताया कि बबली कोल गैंग की धरपकड़ हेतु चलाये जा रहे अभियान के तहत उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिला पुलिस की टीम प्रभारी निरीक्षक मारकुण्डी,मानिकपुर, बहिलपुरवा तथा प्रभारी एडी टीम तथा म0प्र0पुलिस व म0प्र0 पुलिस की एण्टी डकैती टीम के संयुक्त ऑपरेशन में बबली गैंग तथा पुलिस बल के बीच करीब आधा घण्टा तक फायरिंग हुयी, जिसमें गैंग के कुछ सदस्यों को गोली लगने की संभावना जताई गई है।
उन्होंने बताया कि सर्चिंग के दौरान पुलिस ने गैंग के चार सक्रिय सदस्य को गिरफ्तार किया है। लवकुश एवं अमित उर्फ लल्ला रात्रि में ही गोली लगने से घायल थे तथा मुन्ना एवं लंगड़ा निवासी डोडामाफी भागते समय पहाड़ से गिरकर घायल हो गये थे इनकों पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अभिरक्षा में घायओ का उपचार मानिकपुर अस्पताल में कराया जा रहा है।
उन्होंने बताया कि इनके कब्जे से 315 बोर की एक राइफल , 315 बोर के कारतूस , 12 बोर के 09 कारतूस एवं 03 कारतूस 30 स्प्रिंग राइफल के तथा भारी मात्रा में खाद्य सामग्री एवं अन्य दैनिक उपयोगी वस्तुएं बरामद की है।
सं तेज
वार्ता
More News
मोदी सरकार के कार्यकाल में भ्रष्टाचार पर लगा अंकुश : पाठक

मोदी सरकार के कार्यकाल में भ्रष्टाचार पर लगा अंकुश : पाठक

23 Apr 2024 | 11:03 PM

बहराइच 23 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक मंगलवार को कहा कि केंद्र की सत्ता में मोदी सरकार के आने के बाद भ्रष्टाचार में पूरी तरह नियंत्रण पा लिया गया है। अब भ्रष्टाचारी जेल में है और भ्रष्टाचार पूरी तरह बंद हो गया है।

see more..
समान नागरिकता कानून के लिए भाजपा को चाहिये 400 पार: केशव

समान नागरिकता कानून के लिए भाजपा को चाहिये 400 पार: केशव

23 Apr 2024 | 10:59 PM

फर्रुखाबाद 23 अप्रैल, (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि देश में समान नागरिकता कानून लाने के लिये भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को 400 पार चाहिए।

see more..
कांग्रेस रूपी लंका को मोदी जलाएंगे: स्मृति

कांग्रेस रूपी लंका को मोदी जलाएंगे: स्मृति

23 Apr 2024 | 10:50 PM

अमेठी 23 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी स्मृति ईरानी ने कांग्रेस को रावण की लंका की संज्ञा देते हुये कहा कि इस लंका को राम भक्त नरेन्द्र मोदी जलाने को तैयार हैं।

see more..
योगी ने रोड शो कर भाजपा प्रत्याशी के लिये मांगा जनसमर्थन

योगी ने रोड शो कर भाजपा प्रत्याशी के लिये मांगा जनसमर्थन

23 Apr 2024 | 10:32 PM

मेरठ, 23 अप्रैल (वार्ता) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को मेरठ में रोड शो कर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी और रामानंद सागर की रामायण के भगवान राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल के लिये जनसमर्थन की अपील की।

see more..
भाजपा संविधान बदलने पर आमादा : शिवपाल

भाजपा संविधान बदलने पर आमादा : शिवपाल

23 Apr 2024 | 10:26 PM

इटावा, 23 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह ने कहा कि देश गंभीर संकटों से घिरा हुआ है लेकिन भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) संविधान बदलने की फिराक में है।

see more..
image