Friday, Apr 19 2024 | Time 16:34 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


रायबरेली से अपहृत युवक मुक्त, चार बदमाश गिरफ्तार

रायबरेली 20 नवम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में रायबरेली के डलमऊ क्षेत्र से पुलिस ने मंगलवार को कार सवार चार अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार उनके चंगुल से अपहृत युवक को मुक्त करा लिया।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि डलमऊ पुलिस एवं क्राइम ब्रान्च की संयुक्त पुलिस टीम ने सूचना के आधार पर ढाबा कठगर पर खड़ी गाड़ी पर पकड़ उसमें बैठे चार बदमाशों पश्चिमी चम्पारन (बिहार) निवासी दारा कुमार सिंह, अगरूद अंसारी और बृजेश प्रसाद के अलावा लखनऊ निवासी अमित कुमार सिंह को गिरफ्तार किया ।
गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से घटना में प्रयुक्त वाहन और अपहृत 21 वर्षीय युवक श्रवण कुमार को बरामद कर लिया। उन्होंने बताया कि पूरे मिर्जा बजरा रजौली निवासी शिवदुलारे ने डलमऊ थाने पर इस युवक के अपहृत किए जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी । अपहृत की तलाश के लिए डलमऊ पुलिस और क्राइम ब्रान्च ने संयुक्त रुप से कार्रवाई करते हुए अपहृत की सकुशल बरामदगी की ।
सं त्यागी
वार्ता
More News
आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के भाजपा जरुरी: योगी

आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के भाजपा जरुरी: योगी

18 Apr 2024 | 10:59 PM

बुलंदशहर, मेरठ, गाजियाबाद, 18 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्टार प्रचारक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के लिए मतदाताओं से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार मौका देने और उनके हाथ मजबूत करने की अपील की।

see more..
कांग्रेस ने भाजपा पर लगाया पदाधिकारी को हाइजैक करने का आरोप

कांग्रेस ने भाजपा पर लगाया पदाधिकारी को हाइजैक करने का आरोप

18 Apr 2024 | 10:46 PM

लखनऊ, 18 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि उनकी पार्टी के सह संयोजक विकास अग्रहरि को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कुछ कार्यकर्ता जबरन ले गये और उनके गले में भाजपा का अंगवस्त्र पहला कर फोटो सोशल मीडिया में वायरल कर दी।

see more..
image