Friday, Mar 29 2024 | Time 17:14 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बागपत में दो तस्कर गिरफ्तार, 50 लाख की हेरोइन बरामद

बागपत में  दो तस्कर गिरफ्तार, 50 लाख की हेरोइन बरामद

बागपत, 04 दिसम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बागपत जिले के रमाला क्षेत्र की पुलिस ने नशे के कारोबार में लिप्त दो तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लाखों रुपए कीमत की नशीली वस्तु हेरोइन बरामद की है।

पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र कुमार पांडेय ने मंगलवार को बताया कि जिले में नशे के कारोबार में लिप्त अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एक विशेष अभियान चलाया जा रहा है। अभियान के दौरान रमाला पुलिस ने कासिमपुर खेडी रेलवे फाटक के पास से दो संदिग्ध लोगों को रोककर पूछताछ की तो वे भागने लगे। पुलिस ने शक होने पर दोनों को दबोच लिया औऱ उनकी तलाशी ली।

उन्होंने बताया कि तलाशी के दौरान उनके कब्जे से करीब 500 ग्राम नशीला पाउडर हेरोइन बरामद की। पूछताछ पर उन्होंने अपने नाम सुरेशपाल उर्फ चेयरमेन निवासी कासिमपुर खेडी और छपरौली निवासी राहुल बताया। पुलिस अधीक्षक ने बताया बरामद 500 ग्राम हेरोइन की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब 50 लाख आंकी गई है। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

सं त्यागी

वार्ता

More News
मुख्तार की मौत के मामले की होगी न्यायिक जांच

मुख्तार की मौत के मामले की होगी न्यायिक जांच

29 Mar 2024 | 4:16 PM

बांदा 29 मार्च ((वार्ता) उत्तर प्रदेश के बांदा में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने शुक्रवार को माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की मृत्यु के न्यायिक जांच के आदेश दिए।

see more..
यूपी में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अधिसूचना जारी

यूपी में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अधिसूचना जारी

28 Mar 2024 | 11:53 PM

लखनऊ, 28 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए नौ जिलों के आठ लोकसभा क्षेत्रों के लिए अधिसूचना गुरुवार को जारी कर दी गई, जिसके साथ ही इन क्षेत्रों में नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गई है।

see more..
image