Tuesday, Apr 16 2024 | Time 16:47 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


सोनभद्र में ट्रक की चपेट में आकर पुत्र की मृत्यु , पिता गंभीर

सोनभद्र 07 दिसम्बर(वार्ता)उत्तर प्रदेश में सोनभद्र के बभनी क्षेत्र में शुक्रवार को तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में मोटरसाइकिल के आ जाने से उसमें सवार बेटे की मृत्यु हो गयी तथा उसका पिता गंभीर रूप से घायल हो गया।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया की भंवर गांव निवासी भगवानदास(25) अपने पिता जगरनाथ गुप्ता(55) के साथ मोटरसाइकिल से चैनपुर गांव स्थित नाना के घर जा रहा था। इस बीच बभनी के पास अम्बिकापुर की तरफ से आ रहे ट्रक ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी।
उन्होने बताया कि इस हादसे में भगवानदास की मौके पर ही मृत्यु हो गयी तथा उसका पिता गंभीर रूप से घायल हो गया। ग्रामीणों ने ट्रक को बभनी रेंज आफिस के पास पकड़ लिया। मौका मिलते ही ट्रक चालक फरार हो गया। ग्रामीणों ने घटना की सूचना बभनी थाने की पुलिस तथा यूपी 100 पुलिस और 108 एम्बुलेंस को दिया। ग्रामीणों की मदद से घायल जगरनाथ को 108 एम्बुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बभनी में भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत गंभीर है। घटना के बाद आक्रोशित परिजनों तथा ग्रामीणों ने अम्बिकापुर- बभनी मार्ग को शव सड़क पर रखकर जाम कर दिया।
ग्रामीणों ने मृतक के परिजनों को मुआवजा दिये जाने की मांग की। सड़क पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई थी। सड़क के दोनों तरफ वाहनों की कतार लग गई। प्रशासन द्वारा परिजनों को हर सम्भव मदद करने के आश्वासन पर लोगों ने दो घंटे के बाद जाम हटाया।
शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।
सं भंडारी
वार्ता
More News
पश्चिम की हवा से होगा भाजपा का सूपड़ा साफ: अखिलेश

पश्चिम की हवा से होगा भाजपा का सूपड़ा साफ: अखिलेश

15 Apr 2024 | 11:39 PM

मुजफ्फरनगर 15 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दावा किया कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश में इंडिया समूह के पक्ष में चल रही हवा से भारतीय जनता पार्टी का सूपड़ा साफ हो जायेगा।

see more..
मयंक द्विवेदी को बसपा ने बांदा का दिया टिकट

मयंक द्विवेदी को बसपा ने बांदा का दिया टिकट

15 Apr 2024 | 10:41 PM

बांदा 15 अप्रैल (वार्ता) बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने दिवंगत विधायक पुरुषोत्तम नरेश द्विवेदी के पुत्र मयंक द्विवेदी को अपना प्रत्याशी घोषित किया है।

see more..
अक्षय यादव ने फिरोजाबाद सीट से किया नामांकन

अक्षय यादव ने फिरोजाबाद सीट से किया नामांकन

15 Apr 2024 | 10:35 PM

फिरोजाबाद 15 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव प्रो रामगोपाल यादव के पुत्र अक्षय यादव ने सोमवार को फिरोजाबाद संसदीय क्षेत्र के लिये सपा प्रत्याशी के रुप में नामांकन किया।

see more..
image