Friday, Apr 19 2024 | Time 16:28 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


झांसी : चिरगांव हत्या मामले में आरोपी गिरफ्तार

झांसी 07 दिसम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में झांसी के चिरगांव थानाक्षेत्र में हुई एक व्यक्ति की हत्या मामले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।
पुलिस ने आज बताया कि चिरगांव थानाक्षेत्र के मोड़ खुर्द गांव के निवासी सालिग्राम की हत्या मामले में इसी गांव के रहने वाले आरोपियों अनिल वर्मा और चंद्र प्रकाश राजपूत को कल देर रात गिरफ्तार कर लिया गया है। सालिग्राम का शव कल सुबह चंद्रप्रकाश के खेत से बरामद किया गया था और खेत से हत्या में इस्तेमाल लाठी डंडे और फावडे भी बरामद कर लिये गये थे।
पुलिस ने बताया कि सालिग्राम की बुधवार को हत्या कर दी गयी थी ,इस मामले में परिजनों की ओर से दी गयी तहरीर में अनिल और चंद्रप्रकाश पर हत्या का आरोप लगाया गया था। परिजनों ने बताया कि यह दोनों ही रात को सालिग्राम को पार्टी करने केलिए घर से ले गये थे । उसके बाद सालिग्राम घर नहीं लौटा और ग्रामीणों ने उसका शव खेत में देखा जिसके बाद पुलिस को जानकारी दी गयी।
मामला दर्ज करने के बाद पुलिस सरगरमीं के साथ आरोपियों की तलाश कर रही थी इसी बीच कल देर रात दोनों आरोपियों के हाईवे मार्ग पर ढाबे के नजदीक होने की सूचना मिली थी । पुलिस ने प्राप्त जानकारी पर तेजी से काम करने हुए दोनों को गिरफ्तार किया। दोनों आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि रात में वे और सालिग्राम पार्टी मना रहे थे, जिसमें तीनों ने मिलकर शराब पी। शराब पीने के बाद तीनों को नशा हो गया। तभी नशे में आकर सालिग्राम ने गाली गालौज करनी शुरु कर दी। उसे गालियां देने से काफी मना किया गया लेकिन वह नहीं मना। जिस कारण आक्रोश में आकर उन्होंने सालिग्राम की हत्या कर दी।
सोनिया
वार्ता
More News
आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के भाजपा जरुरी: योगी

आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के भाजपा जरुरी: योगी

18 Apr 2024 | 10:59 PM

बुलंदशहर, मेरठ, गाजियाबाद, 18 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्टार प्रचारक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के लिए मतदाताओं से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार मौका देने और उनके हाथ मजबूत करने की अपील की।

see more..
कांग्रेस ने भाजपा पर लगाया पदाधिकारी को हाइजैक करने का आरोप

कांग्रेस ने भाजपा पर लगाया पदाधिकारी को हाइजैक करने का आरोप

18 Apr 2024 | 10:46 PM

लखनऊ, 18 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि उनकी पार्टी के सह संयोजक विकास अग्रहरि को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कुछ कार्यकर्ता जबरन ले गये और उनके गले में भाजपा का अंगवस्त्र पहला कर फोटो सोशल मीडिया में वायरल कर दी।

see more..
image