Thursday, Apr 25 2024 | Time 19:12 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


जौनपुर में ट्रक एवं टेम्पो की टक्कर में छह की मृत्यु ,पांच घायल

जौनपुर में ट्रक एवं टेम्पो की टक्कर में छह की मृत्यु ,पांच घायल

जौनपुर ,12 दिसम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के केराकत कोतवाली क्षेत्र में बुधवार को टायर फटने से अनियंत्रित ट्रक ने सवारी भरे टेम्पो को टक्कर मार दी ,जिससे उसपर सवार तीन महिला सहित छह लोगों की मृत्यु हो गयी और अन्य पांच घायल हो गए ।

पुलिस अधीक्षक डी पी सिंह के अनुसार केराकत इलाके में कुसरना गांव के निकट दोपहर करीब दो बजे तेज रफ्तार ट्रक का अगला टायर फट गया ,जिससे वह अनियंत्रित होकर खुज्जी मोड़ से सवारी लेकर केराकत आ रहे टेंपो पर चढ़ । इस भीषण हादसे में टेम्पों पर पांच लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गयी जबकि एक घायल ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

श्री सिंह ने बताया कि मृतको में टेम्पो चालक 22 वर्षीय सूरज सोनकर निवासी नरहन केराकत ,40 वर्षीया इन्दू देवी पत्नी बेचू राम निवासी भुइधर का पूरा , 34 वर्षीय सत्येन्द्र पाल निवासी होलांग जिला पलामू बिहार, 32 वर्षीया अनीता देवी निवासी सुरहुरपुर केराकत तथा दो मृतकों की पहचान नहीं हो पायी ।

उन्होंने बताया कि पांच घायलों में सुभावती ,मीरा देवी, पूनम देवी,अनिल चौधरी और दुइजा देवी हैं। गंभीर रुप से तीन घायलों को वाराणसी भेजा गया है जबकि दो का इलाज जौनपुर में कराया जा रहा है। उन्होंने बताया कि हादसे की सूचना के बाद केराकत के थाना प्रभारी निरीक्षक अनिल सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और घायलो को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गये हैं।

संं त्यागी

वार्ता

More News
यूपी की आठ सीटों पर होगा मतदान

यूपी की आठ सीटों पर होगा मतदान

25 Apr 2024 | 7:03 PM

लखनऊ 25 अप्रैल, (वार्ता) लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में शुक्रवार को कड़े सुरक्षा बंदोबस्त के बीच उत्तर प्रदेश में नौ जिलों की आठ लोकसभा सीटों के लिये मतदान होगा।

see more..
शिवपाल देशहित में भाजपा का साथ दें : योगी

शिवपाल देशहित में भाजपा का साथ दें : योगी

25 Apr 2024 | 7:00 PM

इटावा, 25 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव के चाचा एवं पार्टी महासचिव शिवपाल सिंह यादव को खुला ऑफर देते हुए कहा कि शिवपाल को देश हित में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का सहयोग करना चाहिये।

see more..
मोदी के शासनकाल में भारत का बढ़ा सम्मान: योगी

मोदी के शासनकाल में भारत का बढ़ा सम्मान: योगी

25 Apr 2024 | 5:41 PM

आगरा, 25 अप्रैल (वार्ता) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पिछले दस वर्षो में दुनिया में भारत के सम्मान में इजाफा हुआ है और देश दुनिया की बड़ी आर्थिक ताकत के तौर पर तेजी से उभर रहा है।

see more..
जनता की संपत्ति हड़पने से पहले विपक्ष का मोदी से निपटना पड़ेगा: मोदी

जनता की संपत्ति हड़पने से पहले विपक्ष का मोदी से निपटना पड़ेगा: मोदी

25 Apr 2024 | 5:08 PM

आगरा, 25 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस और इंडिया समूह पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि ये लोग जनता की संपत्ति हड़पने की साजिश रच रहे हैं। उनकी योजना है कि विरासत टैक्स लगाकर जनता की आधी संपत्ति पर कब्जा कर लिया जाए। ऐसा कोई भी पाप करने से पहले उनको मोदी से निपटना पड़ेगा।

see more..
image