Friday, Apr 19 2024 | Time 16:01 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


प्रांजल बने संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय छात्र संघ अध्यक्ष

वाराणसी, 12 दिसम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में वाराणसी के संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव में प्रांजल पांडेय को अध्यक्ष निर्वाचित घोषित किया गया है।
अधिकारिक सूत्रों ने बताया कि बुधवार को हुए चुनाव में श्री पांडेय ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदवी पंकज कुमार पांडेय को 136 मतों के अंतर से पराजित कर अध्यक्ष पद पर कब्जा किया।
उन्होंने बताया कि उपाध्यक्ष पद पर शशिकांत पांडेय ने जितेंद्र शर्मा को 170 मतों से मात दी जबकि महामंत्री पद पर देव नारायण पांडेय ने अभिशेक शुक्ल को 178 मतों और पुस्तकालय मंत्री पद पर राधारमण पांडेय ने विपिन कुमार चौबे को 234 मतों के भारी अंतर से हराया।
उन्होंने बताया कि वर्ष 2018-19 छात्र संघ चुनाव में कुल 2047 मतदाताओं में करीब 1337 ने मतदान में भाग लिया।
बीरेंद्र त्यागी
वार्ता
More News
आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के भाजपा जरुरी: योगी

आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के भाजपा जरुरी: योगी

18 Apr 2024 | 10:59 PM

बुलंदशहर, मेरठ, गाजियाबाद, 18 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्टार प्रचारक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के लिए मतदाताओं से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार मौका देने और उनके हाथ मजबूत करने की अपील की।

see more..
कांग्रेस ने भाजपा पर लगाया पदाधिकारी को हाइजैक करने का आरोप

कांग्रेस ने भाजपा पर लगाया पदाधिकारी को हाइजैक करने का आरोप

18 Apr 2024 | 10:46 PM

लखनऊ, 18 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि उनकी पार्टी के सह संयोजक विकास अग्रहरि को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कुछ कार्यकर्ता जबरन ले गये और उनके गले में भाजपा का अंगवस्त्र पहला कर फोटो सोशल मीडिया में वायरल कर दी।

see more..
image