Saturday, Apr 20 2024 | Time 17:47 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


योगी ने मोदी की प्रस्तावित रायबरेली रैली की तैयारियों का जायजा

योगी ने मोदी की प्रस्तावित रायबरेली रैली की तैयारियों का जायजा

रायबरेली 13 दिसम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरूवार को रायबरेली पहुंच कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 16 दिसम्बर को प्रस्तावित रैली की तैयारियों का जायजा लिया।

श्री योगी अपरान्ह 1240 बजे रेल कोच कारखाना पहुंचे और जनसभा स्थल का जायजा लिया। इस दौरान उन्होने रेल कोच में बने अतिथि प्रेक्षागृह (आडोटोरियम) में रेलवे के अधिकारियो के साथ बैठक की। बाद में श्री योगी ने आडोटोरियम में ही जिले के पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर जरूरी दिशा निर्देश दिये और लखनऊ के लिए वापस हो लिये।

यहां दिलचस्प था कि श्री योगी ने अपने संक्षिप्त दौरे के दरम्यान पत्रकारों से कोई बातचीत नहीं की। इस बाबत जिलाधिकारी संजय खत्री ने कहा कि यह एक निरीक्षण कार्यक्रम था। श्री योगी ने जरूरी निर्देश दिए हैं जिनका पालन किया जा रहा है।

पार्टी कार्यकर्ताओं के निर्देश के सम्बन्ध में एम एल सी दिनेश प्रताप सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री श्री योगी ने जो निर्देश दिया है उसका पालन करते हुए यह विश्वास दिलाया गया है कि रायबरेली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की ऐतिहासिक रैली में दो लाख से अधिक लोग मौजूद होंगे।

गौरतलब है कि रायबरेली संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) अध्यक्ष सोनिया गांधी का संसदीय क्षेत्र है जहां श्री मोदी 16 दिसम्बर को दौरा करेंगे। इस दौरान श्री मोदी के रायबरेली के लिये कुछ सौगातें देने के भी कयास लगाये जा रहे है।

सं प्रदीप

वार्ता

image