Wednesday, Apr 24 2024 | Time 21:04 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


शाहजहांपुर में डेयरी पर डैकती, बमदाश नौ भैंस ट्रक पर लादकर फरार

शाहजहांपुर, 14 दिसम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर के आरसी मिशन क्षेत्र में हथियार बंद बदमाश चौकीदार को बंधक बनाकर डेयरी से नौ भैंस मिनी ट्रक में लादकर फरार हो गए।
पुलिस अधीक्षक(सिटी) दिनेश त्रिपाठी ने यहां बताया कि आरसी मिशन थाना क्षेत्र के मिश्रीपुर ग्राम प्रधान मैना वर्मा ने सीतापुर रोड़ हरदोई बाईपास स्थित ब्रिक प्लांट पर डेयरी खोल रखी है। जिसमें 18 भैंस पाल रखी है। ग्राम प्रधान ने उन्हें बताया उनकी देखभाल के लिए उन्होंने वहां श्यामा नामक चौकीदार छोड़ रखा है। गुरुवार देर रात 12 से अधिक हथियार बंद बदमाश दीवार फांदकर डेयरी में दाखिल हो गये। बदमाशों ने चौकीदार श्यामा को हथियार के बल पर बंधक बना लिया और चादर फाड़कर उसके हाथ पांव बांधकर उसे डाल दिया। बदमाश गेट में लगे ताले तोड़कर एक मिनी ट्रक में डेयरी से नौ दुधारू भैंस लादकर फरार हो गए।
उन्होंने बताया कि तड़के लगभग चार बजे जब ईंट बनाने वाले मजदूर वहां पहुंचे और ब्रिक प्लांट का गेट खुला देखा तो वे चौक गए और उन्होंने फौरन प्लांट के स्वामी को फोन पर इसकी सूचना दी। सूचना पर पहुंचे प्रधानपति हरिशंकर वर्मा ने पुलिस को सूचित किया।
उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंचकर पुलिस ने मौका मुआयना किया और चौकीदार से पूछताछ की। इस सिलसिले में मुकदमा पंजीकृत करा दिया गया है । पुलिस ने पड़ताल शुरू कर दी है।
सं त्यागी
वार्ता
More News
इटावा में भाजपा सांसद के खिलाफ उतरी पत्नी मृदुला कठेरिया

इटावा में भाजपा सांसद के खिलाफ उतरी पत्नी मृदुला कठेरिया

24 Apr 2024 | 8:09 PM

इटावा, 24 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के इटावा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी एवं सांसद प्रो. रामशंकर कठेरिया के मुकाबले उनकी पत्नी श्रीमती मृदुला कठेरिया ने बुधवार को निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल कर दिया है।इटावा, 24 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के इटावा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी एवं सांसद प्रो. रामशंकर कठेरिया के मुकाबले उनकी पत्नी श्रीमती मृदुला कठेरिया ने बुधवार को निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल कर दिया है।

see more..
image