Thursday, Apr 25 2024 | Time 12:49 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मुजफ्फरनगर मुठभेड़ में इनामी समेत तीन बदमाश गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर,09 जनवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेशी की मुजफ्फरनगर पुलिस ने मुठभेड़ में एक इनामी समेत तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान दो बदमाश घायल भी हुए हैं ।
पुलिस प्रवक्ता ने बुधवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि खतौली इलाके में ढाकपुरी मोड़ फलावदा मार्ग पर रात पुलिस चेकिंग कर रही थी। इस दौरान मोटर साइकिल सवार बदमाशों को रोकने का प्रयास किया गया तो बदमाशों ने पुलिस पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग शुरू कर दी । पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की जिसमें ताजू उर्फ ताल मोहम्मद घायल हो गया, घायल बदमाश ओर उसके साथी मईनउद्दीन को गिरफ्तार किया गया।
बदमाशों के पास से दो तमंचे ,कुछ कारतूस और मोटर साइकिल बरामद हुई। गिरफ्तार बदमाश ताजू उर्फ ताज के विरूद्व मुजफ्फरनगर के विभिन्न थानो पर लूट, हत्या का प्रयास, गैंगेस्टर एक्ट व आम्र्स एक्ट आदि के 14 अभियोग पंजीकृत है, जिसकी गिरफ्तारी पर 15,000 का इनाम घोषित था।
प्रवक्ता ने बताया कि इसके अलावा ककरौली क्षेत्र में बुधवार को पुलिस ने सूचना के आधार पर खोखनी नवादा चौराहे पर मोटर साइकिल सवार बदमाशों को रोकने का प्रयास किया ।खुद को घिरा देख बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी और भागने लगे । इस पर जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी फायरिंग की और एक गोली शातिर बदमाश राहुल उर्फ तिगडी को जा लगी ,जिससे वह घायल हो गया । पुलिस ने घायल बदमाश का दबोच लिया जबकि उसका साथी बदमाश फरार हो गया, जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।
घायल के कब्जे से तमंचा ,कारतूस और मोटर साइकिल बरामद की गई। इस बदमाश के खिलाफ विभिन्न थानों में लूट, चोरी, डकैती, हत्या का प्रयास, रंगदारी, गुण्डा एक्ट तथा आम्र्स एक्ट आदि के लगभग 16 अभियोग पंजीकृत हैं। घायल बदमाशों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।
सं त्यागी
वार्ता
More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image