Thursday, Apr 18 2024 | Time 13:47 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


कासगंज में हथियार बनाने की फैक्ट्री पकड़ी, दो बदमाश गिरफ्तार

कासगंज 13 जनवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश में कासंगज जिले के सिढपुरा क्षेत्र में अवैध रुप से हथियार बनाने की फैक्ट्री का भण्डाफोड़ का पर्दाफाश करते हुए मौके से दो बदमाशों को गिरफ्तार कर हथियार और उनके बनाने का सामान बरामद किया गया है ।
पुलिस प्रवक्ता ने रविवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर सिढपुरा पुलिस टीम ने ख्याली गांव में एक स्थान पर छापा मारकर अवैध हथियार बनाते समय दो शातिर बदमाशों मेवाराम और धनवीर को गिरफ्तार किया। बदमाशों की निशादेही पर तीन पौनिया के अलावा बने हुए नौ तमन्चे विभिन्न बोर के और आठ अधबने तमन्चे ,कुछ कारतूस और शस्त्र बनाने के उपकरण तथा पुर्जे बरामद किए गये ।
पकड़े गये बदमाशों में एक नगला ख्याली तथा दूसरा दहेली खुर्द का रहने वाला है । अदालत में पेश करने के बाद दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।
सं त्यागी
वार्ता
More News
दो लड़कों की जोड़ी फिर होगी फ्लाप: भूपेन्द्र चौधरी

दो लड़कों की जोड़ी फिर होगी फ्लाप: भूपेन्द्र चौधरी

17 Apr 2024 | 11:52 PM

लखनऊ 17 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने कहा कि दो लड़कों की जोड़ी पहले भी उत्तर प्रदेश में फ्लॉप रही थी और एक बार फिर इस जोड़ी को यूपी की जनता सिरे से नकार देगी।

see more..
राम विरोधी है इंडिया समूह : केशव

राम विरोधी है इंडिया समूह : केशव

17 Apr 2024 | 11:21 PM

लखनऊ 17 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) महासचिव प्रो रामगोपाल यादव के राम मंदिर पर दिये गये बयान पर पलटवार करते हुये उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने आरोप लगाया कि पूरा का पूरा इंडिया समूह भगवान राम की विरोधी है।

see more..
देश विकास‌वाद के रास्ते पर है चल पड़ा है: मेनका

देश विकास‌वाद के रास्ते पर है चल पड़ा है: मेनका

17 Apr 2024 | 11:18 PM

सुलतानपुर, 17 अप्रैल(वार्ता) पूर्व केंद्रीय मंत्री व सुल्तानपुर की सांसद मेनका गांधी ने आज कहा कि देश जातिवाद से निकलकर विकास‌वाद के रास्ते पर चल पड़ा है।

see more..
image